जरा हटके

कैप्टन मार्वेल बनने के लिए एक्ट्रेस को लगे थे 9 महीने

एवेंजर्स सीरीज की पिछली फिल्म एवेंजर्स – इनफिनिटी वॉर में थानोस ने दुनिया भर में जो तबाही मचाई थी, उसे क्या कैप्टन मार्वेल ठीक कर देगी? क्या कैप्टन मार्वेल के किरदार को इसीलिए पैदा किया गया है कि वह एवेंजर्स सीरीज की आखिरी फिल्म एवेंजर्स – एंडगेम में सब कुछ ठीक ठाक कर देगी? ये और ऐसे ही तमाम सवालों से

गुरुवार को सिंगापुर के सैंड्स एक्सपो सेंटर में मार्वल कॉमिक यूनीवर्स की पहली फीमेल सुपरहीरो और कैप्टन मार्वेल बनीं ऑस्कर विजेता अभिनेत्री ब्री लारसन ने एवेंजर्स सीरीज की आखिरी फिल्म एवेंजर्स – एंडगेम को लेकर कई सवालों के जवाब दिए है. लेकिन इस दौरान ब्री लारसन कई सवालों से बचते हुए भी नजर आई. एवेंजर्स – एंडगेम साल 2019 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक हैं.

इस फिल्म में ब्री लारसन के साथ सैमुअल एल जैकस, जेमा चैन जैसा कलाकार और फिल्म के निर्देशक जोड़ी एना बॉडेन और रयान फ्लेक भी कार्यक्रम में मौजूद थे. ब्री लारसन ने इस फिल्म के लिए अपनी तैयारी के बारे में कहा, उन्होंने अपने जीवन के नौ महीने सिर्फ इस रोल की तैयारी में लगा दिए हैं. ब्री ने आगे ये भी कहा कि, ‘अब मुझे उन लोगों से डर नहीं लगता जो समाज के लिए नुकसानदेह हो सकते हैं. एक महिला की असली शक्ति क्या होती है और इसका असर क्या होता है, इसे जानने में मुझे मेरे ध्यान अभ्यास ने काफी मदद की.‘ ये फिल्म 8 मार्च को रिलीज़ होगी.

Related Articles

Back to top button