पार्टी लुक के लिए बहुत काम की हैं ये 4 टिप्स, लड़कियों के लिए हैं ये खास

खूबसूरत दिखना तो हर लड़की की चाहत होती है. खूबसूरत और स्टाइलिश दिखने के लिए लड़कियां कुछ न कुछ तरकीबें अपनाती रहती हैं. ऐसे ही अगर आपको पार्टी लुक चाहिए होता है तो आपको कुछ टिप्स अपनानी पड़ेगी. सभी लड़कियां फैशनेबल और खूबसूरत दिखना चाहती हैं. अगर किसी लड़की को पार्टी या फंक्शन में जाना हो तो वह अपने कपड़े और उनके रंगों को लेकर कनफ्यूजन में रहती है. ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि किस तरह अपने लुक को अपनाना चाहिए.

अट्रैक्टिव तो करने होंगे ये 4 काम

* मैटेलिक कलर आपको ग्लैमरस और डिफरेंट लुक देता है. मैटेलिक कलर के आउटफिट्स जैसे- बेज़, वाइट, ब्लैक के साथ टीमअप करके आप खूबसूरत लुक पा सकते हैं.

* अगर आपको किसी पार्टी में जाना है तो आप अपनी ड्रेस के हिसाब से ही ज्वेलरी का चुनाव करें. क्योंकि ज्वेलरी एक ऐसी चीज है जिसे आप डेली यूज़ में ला सकती हैं और ग्लैमरस दिख सकती है.

* चेहरे पर मेकअप करने से पहले अपने चेहरे को अच्छे से साफ करें. चेहरा धोने के बाद मेकअप करने से आपका मेकअप निखरकर आएगा और आपको ग्लैमरस लुक मिलेगा.

* स्टाइलिश और खूबसरत लुक पाने के लिए अपनी ड्रेस के साथ हाई हील्स कैरी करें. शादी हो या पार्टी इंडियन ड्रेस हो या वेस्टर्न हाई हील्स हमेशा अपना जादू दिखा देती हैं.

Related Articles

Back to top button