मनोरंजन

18 साल बाद बन सकता है ‘नायक’ का सीक्वल, अनिल कपूर बोले- ‘अच्छा आइडिया है’

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर मानते हैं कि ‘नायक : द रियल हीरो’ के सीक्वल के तौर पर एक अच्छी फिल्म बनेगी. यह पूछने पर कि उनकी कौन सी फिल्म का सीक्वल बनना चाहिए, उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि नायक का सीक्वल एक अच्छा विचार रहेगा. राजनीतिक एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘नायक.’ एस. शंकर की हिट तमिल फिल्म ‘मुधलवन’ की रीमेक थी. 2001 में आई फिल्म में दिखाया गया था कि कैसे एक आम आदमी भ्रष्ट तंत्र के खिलाफ लड़ता है और कैसे एक दिन का मुख्यमंत्री बनने के बाद उसका जीवन बदल जाता है. फिल्म में रानी मुखर्जी और दिवंगत अमरीश पुरी भी मुख्य भूमिकाओं में थे. 

फिल्म उद्योग में रहने का सबसे मजेदार पहलू पूछने पर उन्होंने कहा कि विचारों और कंटेंट की नई बयार. असीमित सीमाएं और नई चुनौतियां. अभिनेता अपनी नई फिल्म ‘टोटल धमाल’ की रिलीज को लेकर उत्साहित हैं. यह सफल फ्रेंचाइजी ‘धमाल’ की तीसरी फिल्म है. मूल फिल्म में संजय दत्त के अलावा अरशद वारसी, जावेद जाफरी और रितेश देशमुख भी थे.

‘टोटल धमाल’ में माधुरी दीक्षित नेने, अजय देवगन और बोमन ईरानी भी हैं. इसके सह निर्माता ‘फॉक्स स्टार स्टूडियो’, ‘अजय देवगन फिल्म्स’, अशोक ठकेरिया, कुमार, ‘श्री अधिकारी ब्रदर्स’, आनंद पंडित, संगीता अहीर और कुमार मंगत पाठक हैं. यह फिल्म 22 फरवरी को रिलीज हो रही है.

Related Articles

Back to top button