BSP ने सतवीर गुर्जर को बनाया गौतमबुद्ध नगर का नया प्रभारी

 बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट पर पूर्व विधायक सतवीर गुर्जर को प्रभारी घोषित किया है. यह घोषणा बुधवार को ग्रेटर नोएडा में आयोजित बसपा सम्मेलन में की गई. इसकी घोषणा बहुजन समाज पार्टी के पश्चिमी उ.प्र. प्रभारी समसुद्दीन राइन ने की. इस अवसर पर सपा के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर, सपा के जिला अध्यक्ष वीर सिंह यादव, समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता राजकुमार भाटी व सुनील चौधरी भी उपस्थित थे. कार्यकर्ता सम्मेलन में बड़ी संख्या में बसपा कार्यकर्ता व नेता शामिल थे.

इस अवसर पर राइन ने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन की उत्तर प्रदेश में जबरदस्त लहर है. उन्होंने कहा कि जुमलेबाजों की सरकार के पतन का अब समय आ गया है. अब उन्हें जनता उनकी असली जगह पर पहुंचाने की ठान चुकी है. उन्होंने कहा कि देश का नौजवान, किसान व सीमा पर तैनात जवान भाजपा सरकार की गलत नीतियों के शिकार हो रहे हैं. नौजवान बेरोजगार होकर घूम रहे हैं, किसान आत्महत्या कर रहे हैं, तथा हमारे जवान कायराना हमलों में शहीद हो रहे हैं.

सपा सांसद सुरेंद्र नागर ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा गठबंधन होने से दिल्ली में लोगों की नींद उड़ गई है. उन्होंने कहा कि यह गठबंधन पूरे देश में एक मिसाल कायम करेगा. आपको बता दें कि बसपा ने लोकसभा चुनाव और सपा के साथ यूपी में गठबंधन से पहले विरेंद्र डाढा को अपने गृहजनपद की लोकसभा सीट गौतमबुद्ध नगर का प्रभारी बनाया था. इसके कुछ महीनों बाद ही बसपा सुप्रीमो मायावती के जन्मदिन पर कारोबारी संजय भाटी को गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट का प्रभारी प्रत्याशी के रूप में नाम घोषित किया गया. लेकिन, कुछ दिन बाद ही उन पर फर्जीवाड़े के आरोपी लगे, तो बसपा ने संजय भाटी से प्रभारी का पद वापस ले लिया था. 

Related Articles

Back to top button