Total Dhamaal Box Office Collection – करीब 90 से 100 करोड़ रूपये खर्च हुए हैं

 अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित सहित ढ़ेर सारे सितारों वाली फिल्म टोटल धमाल ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी रिलीज़ के पहले दिन कमाल कर दिया है। फिल्म ने पहले दिन 16 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया है।

इस शुक्रवार को यानि 22 फरवरी को इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी टोटल धमाल रिलीज़ हुई। फिल्म ने 16 करोड़ 50 लाख रूपये से ओपनिंग ली है। बिना किसी हॉलीडे के इस कलेक्शन काफी अच्छा माना जा सकता है।

ये इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग है। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की गली बॉय इससे आगे है और उसने पहले दिन 19 करोड़ 40 लाख रूपये का कलेक्शन किया था। उरी सर्जिकल स्ट्राइक 8 करोड़ 20 लाख रूपये की ओपनिंग के साथ तीसरे स्थान पर है।

फिल्म में रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफ़री भी हैं, जो पहले के भाग में भी रहे हैं। और साथ में जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, बमन ईरानी और पितोबाश भी l इस बार 50 करोड़ रूपये के लिए सारी भागदौड़ है l सिनेमा के परदे पर अपने अभिनय से दिलों को लूटने वाली बॉलीवुड की दिलकश जोड़ी यानि अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने करीब 17 साल बाद बड़े परदे पर वापसी की है l

टोटल धमाल को वाइल्ड एडवेंचर कॉमेडी का नाम दिया गया है, क्योंकि फिल्म में कई सारे जानवर हैं जिन्हें भारत से बाहर जा कर रियल लोकेशंस पर शूट किया गया है l फिल्म में अजय देवगन की वो भूमिका है जो इससे पहले के भाग में संजय दत्त की रही है। साल 2007 में धमाल बनी थी और बाद में उसका सीक्वल डबल धमाल भी बनाया गया था। इस बार धमाल को टोटल करने में करीब 90 से 100 करोड़ रूपये खर्च हुए हैं l फिल्म को देश में 3700 और ओवरसीज़ में 786 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया है l फिल्म दो घंटे 20 मिनिट की है। ये अनुमान लगाया गया था कि फिल्म को पहले दिन 16 से 18 करोड़ रूपये की कमाई हो सकती है और ओपनिंग अनुमान के मुताबिक ही आई है l

साल 2007 में जब धमाल आई थी तो पहले दिन दो करोड़ 38 लाख रूपये की कमाई हुई थी

साल 2011 में डबल धमाल आई और 7 करोड़ 62 लाख रूपये की ओपनिंग लगी

अजय देवगन की पिछली फिल्म रेड ने पहले दिन 10 करोड़ 4 लाख रूपये का बिज़नेस किया

अनिल कपूर की फन्ने खान ने दो करोड़ 15 लाख और एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा ने 2 करोड़ 90 लाख रूपये की ओपनिंग ली

माधुरी दीक्षित की पिछली हिंदी फिल्म गुलाब गैंग ने पहले दिन 2 करोड़ 41 लाख रूपये का कलेक्शन किया था l

Related Articles

Back to top button