राशिफल

आज इन राशिवालों को करना होगा सबसे ज्यादा काम, इन्हे हो सकती है बड़ी हानि

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का यानी 24 फरवरी का राशिफल.

मेष: आज आपके मन में शांति एवं प्रसन्‍न्‍ता के भाव हो सकते हैं और आत्‍मविश्वास में वृद्धि हो सकती है. आज मीठे खानपान के प्रति रुझान बढ़ेगा, आज संतान को कष्‍ट होगा.

वृष: आज आपके मन में आशा-निराशा के भाव रह सकते हैं और आज आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. आज आपको मित्रों का सहयोग मिलेगा और आज आपको नौकरी में तरक्‍की के अवसर मिल सकते हैं.

मिथुन: आज आपको पारिवारिक समस्‍या परेशान कर सकती हैं और आपके स्‍वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. हो सकता है आज आपको कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक मिल सकता है.

कर्क: आज आपके सितारे कह रहे हैं कि आज आपको किसी मित्र के सहयोग से नौकरी में अवसर मिल सकते हैं और कुटुम्‍ब के किसी बुजुर्ग से धन प्राप्‍ति के योग बन रहे हैं. आज आपको यात्रा पर जाना हो सकता है.

सिंह: आज आपके मन में निराशा एवं असंतोष के भाव हो सकते हैं और परिवार का सहयोग मिल सकता है. आज आपके संतान सुख में वृद्धि होगी और आज आपको भवन सुख का विस्तार होगा.

कन्या: आज आपकी धैर्यशीलता में वृद्धि हो सकती है और आज आपको मानसिक शांति रहेगी. आज आपकी मुलाक़ात किसी पुराने मित्र से हो सकती है और आज आप उसके साथ यात्रा पर जा सकते हैं और भवन सुख में वृद्धि होगी.

तुला: आज आपको बहुत सम्मान मिल सकता है और आपकी राशि में आज सुख ही सुख लिखा है. आज आपको माता-पिता के विरोध का सामना करना पड़ सकता है आज धार्मिक कार्यों में व्‍यस्‍तता बढ़ सकती है.

वृश्चिक: आज आप आत्‍मविश्वास से भरे रहेंगे और वाणी में सौम्‍यता रहेगी. आज आपके जीवनसाथी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं और किसी मित्र के सहयोग से कारोबार में गति मिल सकती है.

धनु: आज आपके आत्‍मविश्वास में कमी आ सकती है. आज आप क्रोध के अतिरेक से बचें और नौकरी में अफसरों के सहयोग से तरक्‍की के अवसर मिल सकते हैं.

मकर: आज आपकी राशि में लिखा है कि आपके आलस्‍य में वृद्धि होगी और जीवनसाथी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं. हो सकता है आज आपकी आय में कमी एवं खर्चों में वृद्धि हो.

कुंभ: आज आपके शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में मान-सम्‍मान मिल सकता है और नौकरी में कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है. आज आपकी राशि में लिखा है आपकी आय में वृद्धि होगी.

मीन: आज आपकी वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है और आज आपकी बातचीत में संयत रहें. हो सकता है आज आपके कार्यक्षेत्र में विपरीत परिस्‍थितियों का सामना करना पड़ जाए.

Related Articles

Back to top button