मनोरंजन

वर्जिन वूमन डायरीज़ सीज़न 2 में नज़र आएगा रिश्तों का नया ताना-बाना

पहले सीज़न की अपार सफलता के बाद अब निर्देशक कबीर सदानंद वर्जिन वूमन डायरीज़ सीजन 2 के साथ हाज़िर है. 48 मिलियन व्यूज़ के साथ शो का पहला सीज़न ब्लॉकबस्टर साबित हुआ था. शो के पहले सीज़न में एक 18 साल की लड़की की वर्जिन नहीं रहने की कोशिशों को बढ़िया ढंग से दर्शाया गया था तो वहीं इस शो के दूसरे सीज़न में रिश्तों के बदलते मायनों की कहानी पर ध्यान केंद्रित किया गया है जो कहानी को आगे ले जाएगी. दूसरे सीज़न का निर्माण फ़्रॉग्स अनलिमिटेड ने लहरें नेटवर्क्स के साथ मिलकर किया है. नये ऑडियंस को लुभाने के लिए इस ताज़ा सीज़न में क्लीन ह्यूमर, ड्रामा और सस्पेंस को ख़ासी तवज्जो दी गयी है.

कबीर सदानंद कहते हैं, “शुरू से ही हम इस बात को लेकर बेहद आश्वस्त थे कि हमें बढ़िया किस्म के कंटेट और ऑनलाइन स्पेस के लिए रचानत्मक कंटेट में निवेश करना है. इस शो का पहला सीज़न बेहद कामयाब साबित हुआ तो वहीं इसका अगला सीज़न इस शो को एक नयी बुलंदी तक ले जाएगा. इन कहानियों में ह्यूमर के साथ साथ काफ़ी ड्रामा और ट्विस्ट भी देखने को मिलेगा.

ग़ौरतलब है कि इस वेब सीरिज़ को 4k पर शूट किया गया है, मगर ये दुनिया की पहली ऐसी सीरीज़ है जिसे वर्टिकल और लैंडस्केप फॉर्मेट दोनों में भी शूट किया गया है.

सीरीज़ के वर्टिकल वर्ज़न का एक्सक्लूसिव प्रीमियर लहरें ऐप पर आज (25 फ़रवरी) को हो गया. इसका लैंडस्केप वर्ज़न जल्द ही लहरें और फ़्रॉग्स लहरें के फ़ेसबुक पेज, यू ट्यूब और चैनल पर डिफ़र्ड रिलीज़ के तौर पर दर्शकों के सामने होगा.</p>

वर्जिन वूमेन डायरी सीज़न 2 में अर्चिता अग्रवाल, धीरज तोतलानी, निशांत शांडिल्य, मृदांजलि रावल, अमित बहल, आरजे ग्लेन और सुमांतो रॉय अभिनय करते हुए नज़र आएंगे.

Related Articles

Back to top button