मनोरंजन

Pulwama terror attack के बाद पूरे देश में शोक का माहौल था और पाकिस्तान के प्रति एक आक्रोश था

पुलवामा हमले Pulwama terror attack के बाद पूरे देश में शोक का माहौल था और पाकिस्तान के प्रति एक आक्रोश था। सभी पाकिस्तान पर एक बड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे थे। फिल्मी सितारों ने भी इस आतंकी हमले की कड़ी निंदा की थी और आक्रोश जताया था। अब हाल ही में भारत ने एक और Surgical Strike करके पाकिस्तान को भौचक्का कर दिया है। भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुसकर उसे सबक सिखाया है।

भारत ने पाकिस्तान पर बड़ी कार्रवाई करते हुए सर्जिकल स्टाइक 2 को अंजाम दिया है। भारतीय वायुसेना के विमानों ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकी संगठन जैश ए मुहम्मद के कई ठिकानों को नेस्तनाबूत कर दिया है। NSA अजित डोवाल ने पीएम मोदी को Surgical Strike2 के बारे में जानकारी दी है। इसके बाद पूरे देश के साथ बॉलीवुड कलाकार इसको लेकर खुश हैं और अपनी प्रतिक्रिया ट्विटर पर दे रहे हैं।

अनुपम खेर ने ट्विटर पर लिखा भारत माता की जय। 

मल्लिका शेरावत ने भी भारत माता की जय लिखा। 

सलमान खान ने भी ट्विट किया है। वे लिखते हैं जय हो

गौरतलब है कि पुलवामा मामले में सीआरपीएफ के 44 जवान वीरगति को प्राप्त हो गए थे। जिसके अगले ही दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह कहा था कि सेना को खुली छूट दे दी गई है कि वह समय और जगह करें उन्हें कार्रवाई करने से कोई नहीं रोकेगा। जिसके बाद भारतीय एयरफोर्स ने 12 दिन बाद पाकिस्तान में घुसकर आतंकी कैंपों को तबाह किया है। कहा जा रहा है कि 200 से 300 आतंकी मारे गए हैं। 

Related Articles

Back to top button