Samsung Galaxy A30 और A50 को 28 फरवरी को मुंबई में आयोजित एक इवेंट में लॉन्च किया जाएगा

दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung अपने Samsung Galaxy Aसीरीज के दो और स्मार्टफोन Samsung Galaxy A30 और A50 को 28 फरवरी को मुंबई में आयोजित एक इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। इन स्मार्टफोन्स को पहले ही ग्लोबली लॉन्च किया जा चुका है। Samsung Galaxy A10 और A20 को भी आने वाले समय में लॉन्च किया जा सकता है। आज Samsung Galaxy M सीरीज को इसी साल पेश किया गया है। इस सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन हाल ही में लॉन्च किया गया है। आज Samsung Galaxy M30 को भारत में लॉन्च किया जा रहा है। इसका इवेंट दिल्ली में आयोजित किया जा रहा है। फोन 6.4 इंच के फुल AMOLED डिस्प्ले और 6GB रैम के साथ लॉन्च किया जा रहा है।

अब बात करते हैं Samsung Galaxy A30 और A50 की, दोनों ही स्मार्टफोन्स 4000 की बैटरी के साथ लॉन्च किए जाएंगे। Samsung नीदरलैंड के एक प्रेस रिलीज के मुताबिक, Samsung Galaxy A50 को 349 यूरो (लगभह 28,100 रुपये) की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। जबकि Galaxy A30 की कीमत के बारे में फिलहाल जानकारी उपलब्ध नहीं है। इन दोनों स्मार्टफोन्स को मार्च के मध्य में उपलब्ध कराया जा सकेगा।

Samsung Galaxy A30

फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.4 इंच का सुपर AMOLED इनफिनिटी-U डिस्प्ले दिया जा सकता है। फुल HD+ डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 1080×2340 पिक्सल दिया जा सकता है। स्क्रीन का आसपेक्ट रेश्यो 19.5:9 दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए ऑक्टोकोर प्रोसेसर दिया जा सकता है। फोन दो मेमोरी वेरिएंट्स 3GB/4GB रैम और 32GB/64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। फोन की मेमोरी को आप एक्सटर्नल मेमोरी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ा सकते हैं। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया जा सकता है। जिसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। साथ ही सेकेंडरी कैमरे की बात करें तो इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। फोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

Samsung Galaxy A50

फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.4 इंच का सुपर AMOLED इनफिनिटी-U डिस्प्ले दिया जा सकता है। फुल HD+ डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 1080×2340 पिक्सल दिया जा सकता है। स्क्रीन का आसपेक्ट रेश्यो 19.5:9 दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए ऑक्टोकोर प्रोसेसर दिया जा सकता है। फोन दो मेमोरी वेरिएंट्स 4GB/6GB रैम और 64GB/128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। फोन की मेमोरी को आप एक्सटर्नल मेमोरी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ा सकते हैं। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है। जिसमें 25 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। साथ ही सेकेंडरी कैमरे की बात करें तो इसमें 8 और 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। फोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button