मनोरंजन

आमिर खान और शाहरुख़ खान करीबी मित्र हैं, पिछले कुछ सालों में दोनों के बीच की नजदीकी बहुत बढ़ी है

आमिर खान और शाहरुख़ खान करीबी मित्र हैं. पिछले कुछ सालों में दोनों के बीच की नजदीकी बहुत बढ़ी है. आमिर खान ने ही शाहरुख़ खान से कहा था कि वह सारे जहां से अच्छा फिल्म कर लें. चूंकि उन्हें लगा था कि फिल्म की कहानी शाहरुख़ पर फिट बैठेगी. लेकिन बाद में खबरें आने लगी कि शाहरुख़ खान भी इस फिल्म से बाहर हो गये हैं.

आमिर खान ने ऐसे में शाहरुख़ खान से जुड़ी एक दिलचस्प बात शेयर की है और अपने पुराने ज़माने से जुड़ा एक किस्सा याद किया है. हाल ही में एक इवेंट के दौरान आमिर खान ने बताया कि उन्हें उनकी जिंदगी का पहला लैपटॉप खरीद कर शाहरुख़ खान ने दिया था. आमिर बताते हैं कि 90 के दौर में लैपटॉप नया नया आया था. आमिर खान को शाहरुख़ खान ने कहा कि उन्हें लैपटॉप लेना चाहिए. आमिर कहते हैं कि उन्हें तकनीकी चीजों में कम दिलचस्पी है. शाहरुख़ और आमिर 1996 में एक टूर में गये थे. अमेरिका में. वहां शाहरुख़ ने आमिर से कहा कि एक नया कंप्यूटर आया है. मैं ले रहा हूं. तुम भी लेलो. इस पर आमिर ने कहा कि मुझे क्या जरूरत है कंप्यूटर लेने की.

तो शाहरुख़ ने आमिर को समझाया कि तू समझ नहीं रहा है, इसमें तू ऑफिस डाल. ये डाल. वो डाल. मेरे को बहुत समझाया उसने तो मैंने कहा कि तू एक अपने लिए ले रहा है तो मेरे लिए भी ले लें. आमिर ने आगे बताया कि उसने वो लिया मेरे लिए भी. फिर हमलोग भारत आ गये. इसके बाद जाहिर सी बात है कि शाहरुख़ खान तो वह लैपटॉप इस्तेमाल कर रहे थे. लेकिन आमिर खान ने उस लैपटॉप को इस्तेमाल क्या खोल कर भी नहीं देखा.

फिर एक दिन आमिर के एक नए मैनेजर आये तो उन्होंने कहा कि सर आपका लैपटॉप देखता हूं. हमेशा पड़ा रहता है. क्या मैं उसको खोल सकता हूं. आमिर ने तब उन्हें कहा कि हां खोलो और देखो. लेकिन आमिर ने बताया कि वह लैपटॉप ऑन ही नहीं हुआ . बता दें कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में शाहरुख़ खान सबसे अधिक टेक्नो सेवी माने जाते हैं. उन्हें देश दुनिया की तमाम तकनीकी चीजों के बारे में अच्छी जानकारी है. वह हमेशा ही तकनीक से कदम ताल मिला कर चलते हैं.

 

Related Articles

Back to top button