Uncategorized

‘BAपास 2’ अभिनेत्री कृतिका सचदेवा अपने पहले म्यूज़िक वीडियो ‘वायरल’ में अल्ताफ़ सैय्यद के साथ आएंगी नज़र

फ़िल्म बी ए पास 2 से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करनेवाली कृतिका सचदेवा अपने पहले म्यूज़िक वीडियो वायरल के रिलीज़ को‌ लेकर ख़ासी उत्साहित हैं. इस वीडियो का निर्माण और निर्देशन किया है नरेंद्र सिंह ने, इस गाने को गाया और इसे कम्पोज़ किया है अल्ताफ़ सैय्यद और मणि वर्मा ने. इस गाने को लिखा है अतिया सैय्यद ने जो 3 मार्च, 2019 को www.digitunes.in पर रिलीज़ किया जाएगा.

अल्ताफ़ सैय्यद ने कहा, “हां, ये मेरे लिए बेहद चुनौतीपूर्ण गाना था, मगर मैंने इससे पहले भी कई रोमांटिक और सैड सॉन्ग किए हैं. मुझे लगता है कि मेरी आवाज़ रोमांटिक और सैड किस्म के गानों के लिए एकदम मुफ़ीद है, मगर इस मैंने इस बार कुछ नया करने की कोशिश की है. मणि वर्मा के साथ मैंने ये फ़ास्ट नंबर कम्पोज़ किया है और कृतिका सचदेव के साथ काम किया है जिन्होंने बी ए पास 2 के ज़रिए अभिनय की दुनिया में कदम रखा था. इस गाने के ज़रिए कृतिका ने भी कुछ नया करने की कोशिश की है.”

अल्ताफ़ ने कहा, “वायरल एक बेहद तेज़रफ़्त गाना है जिसके संगीत में पंजाबी टच है. इस गाने में मैंने अभिनय भी किया है और डांस भी. इस गाने की शूटिंग के दौरान मैंने बहुत कुछ मैनेज करना सीखा और वैसे भी मुझे कई चीज़ें सीखने को मिलीं. ये अनुभव मेरे बेहद मज़ेदार और रोमांचक रहा. मैं ऐसे और भी गाने करना चाहूंगा क्योंकि पूरी टीम इस गाने से बेहद ख़ुश हैं. ये गाना बेहद अच्छा बन पड़ा है.

बेहद ख़ुश नज़र आ रही कृतिका सचदेवा ने कहा, “इस गाने की शूटिंग करने का मेरा अनुभव बेहद अच्छा रहा. बी ए पास 2 एक बेहद संजीदा किस्म की फ़िल्म थी मगर वायरल एक पार्टी सॉन्ग है जिसमें भरपूर ग्लैमर है. दोनों ही एक दूसरे बेहद अपोज़िट हैं. मैं अल्ताफ़ सर के गाने ‘नैनों की जो बात नैना जाने है’ की बहुत बड़ी फ़ैन हूं जो 2018 का सबसे वायरल गाना था. ऐसे में ये मेरी ख़ुशकिस्मती है कि मुझे उनके साथ काम करने का मौक मिला. उम्मीद करती हूं कि ये वायरल गाना जल्द ही वायरल होगा.”

Related Articles

Back to top button