Uncategorized

प्रियांक शर्मा और रीवा किशन ने शुरू की अपनी डेब्यू फिल्म ‘सब कुशल मंगल’ की शूटिंग

अपने दौर की जानी-मानी अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा और भोजपुरी और हिंदी फ़िल्मों के स्टार रवि किशन की बेटी रीवा किशन जल्द ही ‘वन अप एंटरटेनमेंट’ के बैनर तले बननेवाली फ़िल्म ‘सब कुशल मंगल’ के ज़रिए बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. इस फ़िल्म की निर्माता हैं नितिन मनमोहन की बेटी प्राची मनमोहन. इस फ़िल्म में अक्षय खन्ना भी एक अहम रोल में नज़र आएंगे. ये एक कॉमेडी फ़िल्म होगी जिसका निर्देशन करेंगे करण विश्वनाथ कश्यप और ये उनकी बतौर निर्देशक पहली फ़िल्म होगी.

इस फ़िल्म का मुहूर्त शॉट शनिवार को रांची में लिया गया जिसमें प्रियांक शर्मा, रीवा किशन, निर्माता प्रांची मनमोहन, निर्माता नितिन मनमोहन, अपनी पत्नी के साथ रवि किशन और पद्मिनी कोल्हापुरे अपने निर्माता पति प्रदीप शर्मा के साथ हिस्सा लिया.

अपने बेटे के डेब्यू के बारे में पद्मिनी कोल्हापुरे ने कहा, “आज सबकुश कुशल मंगल है. फ़िल्म से जुड़ी पूरी टीम की जितनी तारीफ़ की जाए कम है. प्रियांल, रीवा, निर्माता प्राची और डायरेक्टर करण सभी इस फ़िल्म से अपनी ज़िंदगी की नई शुरुआत कर रहे हैं, ऐसे में सभी का उत्साह अपने चरम‌ पर है. पूरी टीम को मेरी तरफ़ से बहुत बहुत बधाई.”

रवि किशन ने कहा, “आज भी बेहद ख़ुश हूं और काफ़ी गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं. ये बेहद बढ़िया टीम है और मैं इस बात को लेकर काफ़ी ख़ुश हूं कि पहली फ़िल्म के तौर पर रीवा ‘सब कुशल मंगल’ में नज़र आएंगी.”

प्रोड्यूसर प्राची मनमोहन ने कहा, “इस समय अपने पैरेंट्स का सहयोग मिलना काफ़ी ख़ुशी की बात है, ख़ासकर तब जब वो इस क्षेत्र के दिग्गज हों. मेरे पिता नितिन‌ मनमोहन, रीवा और प्रियांक के पैरेंट्स सभी हमें आशीर्वाद देने के लिए मौजूद थे. मुझे इस बात का यकीन है कि ‘सब कुशल मंगल’ के ज़रिए हम सभी की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे और वो हासिल‌ करेंगे, जिसके लिए हम इतनी मशक़्क़त कर रहे हैं.”

टीम फ़िल्म‌ की शूटिंग रांची में स्टार्ट टू फ़िनिश शेड्यूल के तहत 50 दिनों में पूरा करेगी.

वन अप एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति ‘सब कुशल‌ मंगल’ का निर्माण प्राची मनमोहन कर रही हैं जो इस साल के अंत में रिलीज़ होगी.

Related Articles

Back to top button