Uncategorized

फिल्म ‘बदला’ में इस किरदार में नज़र आएँगी अमृता सिंह

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन जल्दी ही क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘बदला’ में नज़र आने वाले हैं. इसमें उनके साथ कई और कलाकार भी हैं. ये सभी मिल कर दर्शकों को खूब लुभाने वाले है. इसके कई पोस्टर और ट्रेलर सामने आ चुके हैं जिससे ये लगता है कि फिल्म बहुत ही मज़ेदार होने वाली है. इस फिल्म में अब एक और कलाकार का नाम जुड़ गया है और वह हैं अमृता सिंह. इन्हें आप जानते ही हैं और ये कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग के जलवे दिखा चुकी हैं. आइये जानते हैं उनके बारे में.

दरअसल, एक्ट्रेस अमृता सिंह ‘टू स्टेट्स’ के बाद फिल्म ‘बदला’ के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. उन्होंने कहा, “हां, बहुत दिनों बाद एक बेहतरीन मौका मिला है अपना हुनर दिखाने का. मेरा काम कैसा रहा, यह तो दर्शक ही बताएंगे.” आपको याद होगा कि ‘टू स्टेट्स’ में अभिनेत्री ने एक पंजाबी मां का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया गया था. इसके बाद वो फिल्म ‘बदला’ में भी अमृता एक पंजाबी मां की भूमिका में नजर आएंगी. लेकिन इसमें एक ट्विस्ट भी है जो फिल्म में ही पता चलेगा. 

आप जानते ही  हैं सभी की पसंदीदा फिल्म ‘पिंक’ के बाद अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू फिल्म ‘बदला’ में दूसरी बार एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नजर आएंगे. ‘बदला’ को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा एज्योर एंटरटेनमेंट के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है. फिल्म गौरी खान, सुनीर क्षेत्रपाल और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित और क्राइम थ्रिलर एक्सपर्ट सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित है जो 8 मार्च को रिलीज़ होगी.  

Related Articles

Back to top button