Uncategorized

सिद्धू को लेकर भारती सिंह ने कही है ये बड़ी बात

 नवजोत सिंह सिद्धू के सोनी टीवी के शो द कपिल शर्मा शो से बाहर जाने के बाद अर्चना पूरन सिंह की शो में एंट्री हुई थी. पहले अर्चना पूरन सिंह भी यह स्पष्ट होकर नहीं बता पा रही थीं कि वह शो में आगे भी बनी रहेंगी या नहीं. लेकिन अब उन्होंने कहा कि यह मुमकिन है कि वह शो पर सिद्धू को रिप्लेस करने जा रही हैं.

वहीं दूसरी तरफ भारती सिंह जो कि कपिल शर्मा शो का हिस्सा हैं. भारती ने अपने नये शो खतरा खतरा खतरा Khatra khatra khatra की लांचिंग के दौरान मीडिया से बातचीत की तो उन्होंने कहा कि सिद्धू जी को लेकर मेरे पास काफी सारे कॉल आये लेकिन मुझे लगा कि मैं ऐसे में क्या कहूंगी. मैं खुद दो एपिसोड्स से शो का हिस्सा नहीं हूं. मुझे इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं है कि वह शो पर वापसी करेंगे या नहीं. हमारे लिए सिद्धू और अर्चना का रहना दोनों ही समान बात है. अर्चना कई जगहों पर उनकी कमी को पूरा कर देती हैं. वह काफी हंसती हैं और मेरा दोनों के लिए पूरा सम्मान है. मैंने अपने करियर की शुरुआत ही सिद्धू जी और अर्चना जी के साथ की है और दोनों ने मुझे हमेशा ही प्रोत्साहित किया है. भारती का तो कहना है कि अगर दोनों ही शो पर रहें तो इससे बेहतर कुछ नहीं होगा.

बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद सिद्धू ने जो बयान दिये थे, उसे लेकर बहुत हंगामा बरपा था. बाद में कपिल शर्मा शो से उन्हें हमेशा के लिए हटाये जाने की बात हुई. सिद्धू फिलहाल शो का हिस्सा नहीं हैं. चैनल की तरफ से इसे लेकर कोई भी स्पष्टीकरण नहीं है कि शो में सिद्धू आगे जुड़ेंगे या नहीं.

 

Related Articles

Back to top button