अमिताभ बच्चन और तापसी की फिल्म ‘बदला’ की हो रही जबरदस्त तारीफ, ऐसा है TWITTER रिएक्शन

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान रखने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू ‘पिंक’ के बाद एक बार फिर फिल्म लेकर हाजिर हैं. शाहरुख खान के बैनर तले बनी फिल्म ‘बदला’ आज (8 मार्च) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. यह एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है. अमिताभ और तापसी ने दो साल बाद फिर से एक साथ बड़े पर्दे पर वापसी की है. इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड के कई सितारों ने अपने-अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए फिल्म की कहानी और आमिताभ-तापसी की जमकर तारीफ की.

एक्टर रितेश देशमुख, फिल्म ‘उरी’ फेम एक्टर विक्की कौशल, रोनित रॉय और जोया मोरानी सहित कई बॉलीवुड सितारों ने ट्वीट करते ही फिल्म की जमकर तारीफ की. फिल्म की कहानी से लेकर फिल्म के कलाकारों की अभिनय तक इन सबने सराहना की है. तो आइए, देखते हैं डालते हैं ट्विटर रिएक्शन पर एक नजर-

अमिताभ बच्‍चन और तापसी पन्‍नू की स्टारर ‘बदला’ को शाहरुख खान के बैनर रेड चिली के तले बनाया गया है. सुजॉय घोष की ‘बदला’ के अलावा अमिताभ बच्‍चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ फिल्‍म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ में भी नजर आएंगे. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्‍शन में बन रही इस फिल्‍म को निर्देशक अयान मुखर्जी डायरेक्‍ट कर रहे हैं. 

Related Articles

Back to top button