Uncategorized

लोकसभा चुनाव 2019: भाजपा के साथ गठबंधन पर बोले AIADMK मंत्री, ‘अम्‍मा’ के निधन के बाद पीएम मोदी ही हमारे ‘डैडी

चेन्नई: तमिलनाडु सरकार के डेयरी विकास मंत्री के टी राजेन्द्र बालाजी ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी ऑल इंडिया अन्ना द्रविड मुनेत्र कड़गम कार्यकर्ताओं के लिए पिता की तरह हैं. श्रीविल्लिपुथुर के निकट महाराजपुरम में प्रेस वालों से बात करते हुए के टी राजेन्द्र बालाजी ने कहा है कि, मोदी हमारे डैडी हैं, वे इंडिया के डैडी हैं, हम उनके नेतृत्व को कबूल करते हैं.

बालाजी ने कहा है कि अम्मा (जयललिता का निधन होने के बाद पीएम मोदी AIADMK की सहायता करने और रास्ता दिखाने के लिए आगे आए. दरअसल, मंत्री महोदय से जब प्रेस वालों ने सवाल किया कि जब जयललिता ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से गठबंधन नहीं किया तो वर्तमान AIADMK नेतृत्व भाजपा से गठबंधन कैसे कर रहा है. इस सवाल के जवाब में मंत्री के टी राजेन्द्रन ने कहा है कि अम्मा का निर्णय अलग था, लेकिन अम्मा जैसी बड़ी शख्सियत की अनुपस्थिति में मोदी हमारे डैडी हैं, वे इंडिया के डैडी हैं.

उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव 2019 के लिए तमिलनाडु में भाजपा ने जयललिता की पार्टी AIADMK के साथ गठजोड़ करने का ऐलान किया है. जब प्रेस वालों ने उनसे पूछा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में जयललिता ने कहा था कि तमिलनाडु की लेडी, नरेंद्र मोदी से बेहतर है तो अब भाजपा के साथ उनका गठजोड़ कैसे किया जा सकता है. इसके जवाब में बालाजी ने कहा है कि जयललिता, पीएम मोदी के खिलाफ नहीं थीं, वो दुनिया को केवल ये बताना चाहती थीं कि तमिलनाडु में भी एक बेहतरीन नेतृत्व पहले से ही मौजूद है, वैसे अम्मा, पीएम मोदी का बेहद सम्मान करती थीं. 

Related Articles

Back to top button