Uncategorized

कांग्रेस नेता खड़गे का दावा, हमने की थी 12 एयर स्ट्राइक

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह द्वारा तीन एयर स्‍ट्राइक के बयान दिए जाने के बाद अब कांग्रेस के दिग्गज नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने संयुक्‍त प्रगतिशील गठबंधन (UPA) की सरकार के कार्यकाल के दौरान 12 एयर स्‍ट्राइक किए जाने का दावा किया है। उन्‍होंने कहा है कि कांग्रेस के नेतृत्‍व वाली यूपीए सरकार के 10 वर्षों के शासनकाल में 12 एयर स्‍ट्राइक किए गए थे किन्तु उन्‍होंने कभी इस मामले का राजनीतिकरण नहीं किया। 

कलबुर्गी से सांसद खड़गे ने कहा है कि केंद्र सरकार शहीदों के शव के साथ सियासत खेल रही है। खड़गे हावेरी में पार्टी की रैली को संबोधित करने के बाद हुबली हवाई अड्डे पर प्रेस वालों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान खरगे ने कहा है कि पीएम मोदी के पास विकास के नाम पर जनता को बताने के लिए कुछ भी नहीं बचा है। खरगे ने कहा है कि, ‘एनएसएसओ की रिपोर्ट के अनुसार 38 लाख नौकरियां कम हुईं और मात्र 27 लाख नौकरियों का सृजन हुआ। लेकिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने लोगों को 10 करोड़ रोज़गार देने का वादा किया था।’ 

इस बीच प्रदेश के उपमुख्यमंत्री जी परमेश्‍वर ने कहा है कि सोमवार को कांग्रेस पार्टी की स्‍क्रीनिंग कमिटी की मीटिंग होगी और इसमें लोकसभा चुनाव के लिए प्रदेश के प्रत्याशियों का चयन किया जाएगा। उन्‍होंने कहा है कि मांड्या लोकसभा सीट पर निर्णय शांतिपूर्ण तरीके से लिया जाएगा। वहीं पार्टी के दिग्गज नेता और मंत्री डीके शिवकुमार ने कहा है कि राजनेता और अभिनेता अंबरीश की पत्‍नी सुमलता कांग्रेस के विरुद्ध नहीं जाएंगी। 

Related Articles

Back to top button