बारात में शाहरुख-रणबीर के साथ दूल्हेराजा आकाश अंबानी ने किया खूब डांस, देखे विडियो

साल की सबसे बड़ी शादी का जश्न शुरू हो गया है. शनिवार को आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी हो गई है. इस कपल की शादी में ना केवल दुनिया के नामचीन मेहमान पहुंचे बल्कि कई बॉलीवुड सेलेब्स और देश-विदेश के क्रिकेटर्स ने भी इस मौके पर शिरकत की थी. जी हां… सोशल मीडिया पर इस बड़ी शादी की कई सारी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. सभी लोगों ने आकाश ने बारात में खूब मस्ती की.

हाल ही में इस शादी से एक वीडियो सामने आ रहा है जिसमें देश भर के मशहूर सेलेब्स मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो आकाश अंबानी की बारात का है जिसमें देश भर के सेलेब्स की झलकियों को देखा जा सकता है. सभी लोग बारात में झूमते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में आमिर खान और रणबीर कपूर साथ में डांस करते दिखाई दिए. दूल्हे राजा आकाश अंबानी भी खुद को रोक नहीं सके और उन्होंने भी जमकर डांस किया.

इसके अलावा हार्दिक पांड्या और करण जौहर ने भी जमकर ठुमके लगाए. वायरल वीडियो में आकाश अंबानी भी अपने पिता मुकेश अंबानी के साथ मस्ती करते नज़र आए साथ ही नीता ने भी जमकर डांस किया. बॉलीवुड से इस शादी में कटरीना कैफ, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, आमिर खान, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, टाइगर श्रॉफ, कियारा आडवाणी, किरण राव, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा, राजकुमार हिरानी, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, रवीना टंडन जैसे कई सितारे पहुंचे.

Related Articles

Back to top button