उत्तराखंड

भाजपा के वरिष्ठ नेता ने किया राहुल गांधी का स्वागत, कह दी बड़ी बात…

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का देवभूमि में स्वागत है। उन्होंने कहा है कि अतिथि देवो भव उत्तराखंड की पहचान है। यह चुनावी समय है और किसी भी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को अपने विचार रखने का पूरा अधिकार है। इधर, कांग्रेस ने मंदिर समिति में अंबानी परिवार को जगह देने पर एतराज जताया है।

भट्ट ने एक बयान में कहा कि राहुल जब भी उत्तराखंड आते हैं, उनके बयानों से कांग्रेसी नेताओं की ही फजीहत होती है। वह बाद में बयानों से पल्ला झाड़ते नजर आते हैं। राहुल फुटबाल के उस खिलाड़ी की तरह है, जो सेल्फ गोल देखकर खुश होता है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में कार्यकर्ताओं को दायित्व मिलने के बाद उनमें खुशी की लहर है। संभावना है कि कुछ और लोगों को दायित्व दिया जा सकता है। लोकसभा चुनाव को देखते हुए संगठन के कार्यकर्ताओं को अहम जिम्मेदारी दी जाएगी।
उन्होंने नए दायित्वधारियों को बधाई दी। भट्ट ने नेता प्रतिपक्ष डॉ.इंदिरा हृदयेश पर भी हमले किए। उन्होंने कहा कि वे रोजाना अपने बयानों से अपने नेताओं को ही कटघरे में खड़ा कर रही हैं।

दूसरी तरफ, उपनेता प्रतिपक्ष करन माहरा ने बद्री केदार मंदिर समिति में प्रमुख उद्योगपति अनिल अंबानी के बेटे को स्थान देने पर एतराज जताया है। उन्होंने कहा है कि अंबानी परिवार पहले ही विवादों में घिरा है। ऐसे में उनके परिवार के किसी सदस्य को मंदिर समिति में जगह देना गलत है। वैसे भी मंदिर समिति में स्थानीय लोगों को स्थान देने की परंपरा रही है।

Related Articles

Back to top button