J&K: सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, त्राल में 3 आतंकी ढेर, पुलवामा हमले का मास्‍टरमाइंड भी मारा गया

जम्मू और कश्मीर में सुरक्षाबलों को आतंकियों के खिलाफ बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. यहां पुलवामा के त्राल में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्‍मद के तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है. सुरक्षाबलों को इनके शव भी बरामद हुए हैं. साथ ही इनके पास से बड़ी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी मिला है. इलाके में सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है. बताया जा रहा है कि मारे गए 3 आतंकियों में पुलवामा हमले का मास्‍टरमाइंड आतंकी मुदासीर भी शामिल है. जानकारी के मुताबिक आतंकी मुदासीर ने ही हमले के लिए बारूद पहुंचाया था.

सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके के पिंगलिश में घेरेबंदी की और तलाशी अभियान शुरू किया. उन्हें इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी. तलाशी अभियान के दौरान उस वक्त मुठभेड़ हो गई जब आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोली चलाई, जिस पर जवाबी कार्रवाई की गई.

वहीं सुरक्षाबलों और पुलिस ने स्‍थानीय लोगों को एनकाउंटर की जगह से दूर रहने की सलाह दी है. उनका कहना है कि एनकाउंटर की जगह पर विस्‍फोटक समेत अन्‍य खतरे हैं. साथ ही पुलिस ने मामले में केस भी दर्ज किया गया है. बता दें कि 14 फरवरी को पाकिस्‍तान समर्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्‍मद के आतंकियों ने पुलवामा में ही सीआरपीएफ के काफिले को निशाना बनाकर आत्‍मघाती हमला किया था. इसमें 40 जवान शहीद हुए थे.

Related Articles

Back to top button