मॉडर्न दुल्हनों के लिए काफी ट्रेंडिंग हैं ये मंगलसूत्र

आज हम आपको कुछ ऐसे मंगलसूत्र डिज़ाइन्स बताने जा रहे हैं जो इन दिनों काफी ट्रेंड कर रहे हैं. मॉडर्न दुल्हन के लिए ये बहुत स्टाइलिश हैं और उन्हें ये पसंद भी आएगी. आजकल दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर के मंगलसूत्र के डिज़ाइन्स मॉडर्न महिलाओं को बहुत पसंद आ रहे हैं. उसी तरह के डिज़ाइन हम आपको बताने जा रहे हैं. 

* सिंगल या मल्टीपल डायमंड वाला मंगलसूत्र 
हाल ही में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह से शादी की और शादी के बाद दीपिका ने जो मंगलसूत्र पहना था, उसमें स़िर्फ एक डायमंड था. दीपिका पादुकोण का यह सिंगल डायमंड वाला मंगलसूत्र लोगों को बहुत पसंद आया और कई महिलाओं ने ऐसा मंगलसूत्र पहनना भी शुरू कर दिया है. सिंगल डायमंड की तरह ही मल्टीपल डायमंड वाला मंगलसूत्र भी महिलाओं को बहुत पसंद आता है.

* राशि चिन्ह वाला मंगलसूत्र 
हाल ही में स्टाइल दिवा सोनम कपूर का मंगलसूत्र सुर्ख़ियों में रहा. सोनम कपूर ने जो मंगलसूत्र पहना था, उसमें तीन पेंडेंट थे. मंगलसूत्र के बीच में सिंगल डायमंड था और उसके आसपास दो राशि चिन्ह वाले पेंडेंट थे. सोनम कपूर  का यह मंगलसूत्र आजकल बहुत पॉप्युलर हो गया है, कई महिलाएं राशि चिन्ह वाला मंगलसूत्र पहन रही हैं.

मंगलसूत्र का यह डिज़ाइन आज की मॉडर्न महिलाओं में बहुत पॉप्युलर है इसीलिए इस मंगलसूत्र की मार्केट में बहुत डिमांड है. मंगलसूत्र सुहाग की निशानी माना जाता है इसीलिए कई महिलाएं अपने लाइफ पार्टनर के नाम का पहला अक्षर मंगलसूत्र के लॉकेट में पहनना पसंद करती हैं. होता है.

Related Articles

Back to top button