अपनी हार देखकर बौखला गए हैं बुआ-बबुआ, इसलिए कर रहे उलजुलूल बयानबाज़ी – श्रीकांत शर्मा

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के प्रवक्ता और ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा है कि 2019 लोकसभा चुनाव में अपनी शिकस्त के डर सपा और बसपा बौखला गई हैं. शर्मा ने रविवार रात को जारी किए गए एक बयान में कहा कि यूपी की जनता ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती और उनके गठबंधन साथी भतीजे समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव के भ्रष्टाचार और कुशासन वाली, भू माफिया, खनन माफिया शराब माफिया अपराधियों को तवज्जो देने वाली सरकार को अच्छी तरह देखा है.

उन्होंने आगे कहा कि उसी आवाम ने पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में ‘सबका साथ, सबका विकास’ के लक्ष्य को लेकर चलने वाली सरकार को भी देखा है. उन्होंने कहा है कि आगामी लोकसभा चुनाव में सपा और बसपा को अपनी करार शिकस्त अभी से दिखाई दे रही है, इसीलिए उसके नेता केंद्र की मोदी सरकार और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ उलजुलूल बयानबाजी कर रहे हैं. 

शर्मा ने दावा किया है कि साल 2008 में हुए मुम्बई हमलों के बाद सेना चाहती थी कि पाकिस्तान स्थित आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया जाए किन्तु सपा-बसपा के समर्थन से चल रही केंद्र की कांग्रेस सरकार के पास इतनी शक्ति नहीं थी. भाजपा सरकार ने सेना का मनोबल बढ़ाया है तथा उरी और पुलवामा के आतंकी हमलावरों और उनकी पनाहगाह को बर्बाद कर दिया है.

Related Articles

Back to top button