पंजाबी गाने पर गजब का डांस करती अजर आईं सपना चौधरी

आप सभी को बता दें कि सपना चौधरी ग्रेट डांसर है और वह अपने डांस से सभी को दीवाना कर देती हैं. आजकल सपना चौधरी अपने न्यू टिक टॉक वीडियो से सुर्खियां बटोरती हुई नजर आ रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, वहीं हाल ही में सपना चौधरी ने वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में सपना पंजाबी सॉन्ग नहीं जाना पर डांस करती हुई दिखई दे रही हैं. आप देख सकते हैं इस गाने को गाते हुए वह सेक्सी लग रहीं हैं.

इस गाने को नेहा भासीन ने गाया है और इस वीडियो में सपना चौधरी ने पेस्टल पिंक साड़ी पहन रखी है, जिसमें बहुत ही कम ज्वैलरी से अपने लुक को पूरा किया है, सबसे ज्यादा सपना चौधरी की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है वो है उनकी लिप्सटिक. आपको बता दें कि नेहा भासीन के पंजाबी फॉल्क सॉन्ग ”नहीं जाना पर” दुल्हन अपने दुल्हे के लिए डांस करती हैं और इस वीडियो में सपना चौधरी के एक्सप्रेशन को खूब पसंद किया जा रहा है. आप देख सकते हैं सपना चौधरी सोशल मीडिया लवर हैं, और सोशल मीडिया पर उन्हें अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करना बहुत पसंद आता है.

इसी के साथ सपना चौधरी के फैंस भी उनके वीडियो और फोटो का बेसब्री से इंतजार करते हैं, लेकिन सपना चौधरी भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं वह आए दिन कोई ना कोई वीडियो तस्वीर पोस्ट कर ही देती हैं. फिलहाल उनका यह वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब पसंद किया जा रहा है जो आप सभी देख सकते हैं.

Related Articles

Back to top button