Uncategorized

क्या भाजपा की टिकट पर लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, गौतम गंभीर ने खोला राज

भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने निजी वजहों का हवाला देते हुए 2019 लोकसभा चुनाव लड़ने से मना कर दिया है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उन्हें पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की पेशकश की थी. इस सीट से वर्तमान में प्रवेश वर्मा भाजपा से सांसद हैं. सहवाग ने निजी वजहों का हवाला देते हुए पेशकश को ठुकरा दिया था.

वहीं, टीम के एक और पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर की राजनीति में एंट्री करने और दिल्ली से चुनाव लड़ने की चर्चा कई दिन से मीडिया में छाई हुई है. लेकिन अब गौतम गंभीर ने इसका जवाब दे दिया है. दिल्ली में 12 मई को मतदान होने है. उधर, भाजपा के दिल्ली इकाई के एक दिग्गज नेता ने कहा है कि, ‘लोकसभा चुनाव के लिए हो रही बैठकों में गंभीर ने हिस्सा लेना शुरू कर दिया है. इस हफ्ते शुरु में डिफेंस कॉलोनी में रेसिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा आयोजित की गई इसी तरह की एक बैठक में उन्होंने भाग लिया था.’

हालांकि, गंभीर ने न्यूज एजेंसी ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया है कि, ‘इसके बारे में मुझे फिलहाल कोई संकेत नहीं मिला है. अभी तक, ये अफवाहें हैं.’ उल्लेखनीय है कि गंभीर के बारे में कई बार खबरें आईं थी कि वे भाजपा की तरफ से नई दिल्ली लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं. इस सीट से वर्तमान में भाजपा मीनाक्षी लेखी सांसद हैं. हालांकि गंभीर ने इन सभी खबरों को ख़ारिज कर दिया है.

Related Articles

Back to top button