एरिका से कोल्ड वॉर की खबरों के बीच हिना खान ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये जवाब

हिना खान और एरिका फर्नांडिस पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं। बीते कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि हिना और एरिका के बीच कैट फाइट चल रही है। इसके पीछे वजह क्या है इस बात का तो पता नहीं चला लेकिन दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। इस पूरे मामले पर अब हिना खान ने चुप्पी तोड़ी है। हिना खान ने खुद बताया कि उनका और एरिका का रिश्ता आखिर कैसा है?

हिना खान ने इस बात का खुलासा हाल ही दिए गए इंटरव्यू में किया। इस इंटरव्यू में हिना खान से इस खबर के पीछे की सच्चाई पूछी गई तो उन्होंने इसे झूठा बताया। हिना ने कहा – ‘एरिका अच्छी लड़की है। मैं केवल 2-3 महीनों से ही उसे जानती हूं। जब भी मैं और वो सेट पर होते हैं तो बहुत बातें होती हैं। इन सब बातों के बावजूद भी वो मेरी दोस्त नहीं है।’

हिना यही नहीं रुकीं। हिना ने आगे कहा – ‘बाकी लोगों को साथ एरिका की इसलिए पटती है क्योंकि वह उनके साथ 6 महीनों से है। हो सकता है कि मैं और एरिका आने वाले वक्त में एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन जाएं। अब हिना और एरिका की बीच आखिर क्या चल रहा है यह तो वही जानें। इतना तो तय है कि टेलीविजन हो या फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस के बीच कैट फाइट की खबरें आना कोई बड़ी बात नहीं है।’

दिलचस्प बात यह है एरिका और हिना के रिश्ते की सच्चाई कुछ भी हो लेकिन सीरियल पर इसका कोई भी खराब असर नहीं पड़ा रहा है। ट्विस्ट की वजह से ‘कसौटी जिंदगी के 2’ को लगातार अच्छी टीआरपी मिल रही है। इस बीच शो का जो नया प्रोमो आया है वह काफी दमदार है। इस प्रोमो में दिखाया गया है कि प्रेरणा होली के रंग में भंग डालने के लिए तैयार है।

प्रोमो में दिखाया गया है कि कोमोलिया अनुराग को रंग लगा रही होती है। कोमोलिका और अनुराग को इस तरह देख प्रेरणा को बहुत बुरा लगता है। वह अनुराग के पास आती है और कहती है कि आज खुशियों का दिन है एक और खुशखबरी सुनोगे। प्रेरणा कहती है कि मैं तुम्हारे बच्चे की मां बनने वाली हूं। यह सुनकर अनुराग हैरान रह जाता है। फिलहाल अब देखना होगा कि प्रेरणा के इस खुलासे के बाद सीरियल की कहानी क्या करवट लेती है।

Related Articles

Back to top button