Uncategorized

कपिल के शो में जीजा निक के दोस्तों को लेकर परिणीति ने किया चौकाने वाला खुलासा

टीवी के शो द कपिल शर्मा शो को इन दिनों खूब सुर्खियां मिल रहीं हैं. इस शो में हाल ही में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा नजर आए और इस दौरान कई खुलासे हुए जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं. आप सभी को बता दें कि दोनों शो में अपनी अपकमिंग फिल्म केसरी के प्रमोशन के लिए आए थे. आप सभी को बता दें कि अक्षय कुमार की यह पीरियड ड्रामा फिल्म 21 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है और इस दौरान शो में इन दोनों सितारों ने जमकर मस्ती की जो सभी को पसंद आई. वहीं कपिल के शो में परिणीति चोपड़ा ने अपनी बहन प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को लेकर एक खुलासा किया है और उन्होंने जो बताया वह सुनकर आप काफी शॉक्ड हो जाएंगे.

जी हाँ, बीते शनिवार को टेलीकास्ट हुए शो में कपिल ने परिणीति चोपड़ा से उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा की शादी को लेकर कई सारे सवाल किए जिसका जबाव परिणीति काफी रोचक अंदाज में दिया। कपिल ने परिणीति सबसे पहले निक के दोस्तों को लेकर सवाल किया कि ”प्रियंका और निक की शादी के दौरान क्या निक के दोस्तों उनके साथ फ्लर्ट करते थे?” इस पर परिणीति ने जवाब दिया कि ”निक के दोस्तों ने लाइन तो मारी पर मैंने लाइन नहीं दी।”

इसके बाद कपिल ने फिर सवाल किया कि ”शादी में जूता चुराई की रस्म में उन्हें जीजा जी से नोट मिले थे या डॉलर।” परिणीति ने भी बड़ी बेबाकी से इस बारे में जवाब देते हुए कहती हैं कि ”निक जोनस बहुत अच्छे जीजा जी हैं। उन्होंने बताया कि जूता चुराई की रस्म में निक ने हीरे और डॉलर्स दिए थे।”

Related Articles

Back to top button