Uncategorized

बोले योगी,सहारनपुर कांग्रेस प्रत्याशी पर आ गया मसूद अजहर का दामाद

रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मां के दरबार में मत्था टेककर प्रदेश में भाजपा के लोकसभा चुनाव अभियान का शंखनाद किया। इस दौरान योगी ने कहा कि पाकिस्तान के अंदर एक आतंकवादी मसूद अजहर है। ओसामा बिन लादेन का नाम आपने सुना ही होगा। जैसे ओसामा बिन लादेन को मारा गया था, वैसे ही मसूद अजहर भी मारा जाएगा। आपके क्षेत्र में भी मसूद अजहर का एक दामाद आ गया है, जो उसी की भाषा बोलता है। योगी ने किसी व्यक्ति विशेष का नाम लिए बगैर यह बयान दिया है।

बता दें कि कांग्रेस ने इमरान मसूद को सहारनपुर से अपना प्रत्याशी बनाया है। सीएम योगी का यह बयान राजनीतिक हलके में चर्चाओं का सबब बना हुआ है। उन्होंने सपा, बसपा गठबंधन और कांग्रेस को लुटेरों का गिरोह बताते हुए जमकर निशाना साधा। योगी ने कहा कि देश और दुनिया में मोदी की धूम है। उनका नाम और काम दोनों जनता के सामने है।  42 मिनट के भाषण में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सहारनपुर मां शाकंभरी देवी का यह पुण्य क्षेत्र है। यहां की आवाज प्रदेश की 80 सीटों तक जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के साढ़े चार वर्ष और प्रदेश सरकार के दो वर्ष के कार्यकाल में कानून का राज स्थापित हुआ है।

राहुल को बताया ‘मैन विदाउट ब्रेन’:

योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिए बगैर उन्हें ‘मैन विदाउट ब्रेन’ की संज्ञा देते हुए जमकर तंज कसे। उरी की सर्जिकल स्ट्राइक और पाकिस्तान के बालाकोट पर हुई एयर स्ट्राइक का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने 55 वर्ष के कार्यकाल में आतंकियों को बिरयानी खिलाई है और भाजपा उन्हें गोली खिला रही है।

Related Articles

Back to top button