बैकलस चोली में दिलकश नजर आईं मौनी रॉय

आजकल टीवी की कई एक्ट्रेस हैं जो अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं. ऐसे में टीवी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मौनी रॉय अब बॉलीवुड में छा गई हैं और आजकल उनका बोल्ड अवतार साफ़ दिखाई दे रहा है. जी हाँ, इन दिनों मौनी अपने टैलेंट और खूबसूरती से सबका दिल जीत रहीं हैं और सभी के द्वारा वह इन दिनों खूब पसंद भी की जा रहीं हैं. वहीँ हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में मौनी सिल्वर कलर का लहंगा पहने हुए बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं और बैकलस चोली उनके हॉट और ग्लैमरस अंदाज को चार-चांद लगा रही है.

आप सभी को बता दें कि लहंगे के साथ मिनिमल मेकअप और सिल्वर ईयरिंग्स उनके लुक को परफैक्ट बना रहे हैं और हमेशा की तरह मौनी कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं. फिलहाल उनका लुक आपके दिल को मदहोश कर देगा जो आप देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि मौनी आए दिन उनकी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं और उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय ने फिल्म ‘गोल्ड’ में पिछले दिनों डेब्यू किया और जल्द ही वह कई और भी फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

अपनी पहली फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ उनकी पत्नी के अहम किरदार में नजर आईं थीं. वहीं अब वो फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी जिसमे वह रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाली हैं.

Related Articles

Back to top button