परियों जैसे लुक के लिए इस्तेमाल कर सकती हैं पेस्टल शेड्स

चेहरे पर गुलाबी ब्लश से ज़्यादा सम्मोहक और क्या हो सकता है. ऐसा लुक पाने के लिए लोग ना जाने क्या क्या क्या करते हैं.लेकिन आपको बता दें, ऐसा ही लुक पाने के लिए आप नमीयुक्त बेस सेट करें. आइलिड पर पेस्टल पिंक आइशैडो लगाएं. आइब्रोज़ को संवारें और लैशेस पर मस्कारा के कई कोट्स लगाएं. लुक को पूरा करने के लिए होंठों को पेस्टल पिंक शेड से भरें. आइये जानते हैं ऐसे ही कुछ और तरीके जो आपके लिए बेहद ही खास हो सकते हैं. 

ब्रॉन्ज़ ग्लो में थोड़ी-सी चमक-दमक जोड़कर पाएं परफ़ेक्ट लुक. मैट फ़िनिश वाला बेस तैयार करें. गाल, नाक, माथे और होंठों के ऊपरी हिस्से को हाइलाइट करें. आंखों पर ब्रॉन्ज़ आइशैडो और विंग्ड लाइनर लगाएं. मस्कारा के कुछ कोट्स लगाकर आइ मेकअप को पूरा करें. होंठों को रेड शेड से भरें.

इसके अलावा यदि आप परियों-सा लुक चाहती हैं, तो लिक्विड वाइट आइलाइनर चुनें. ऊपरी आइलिड पर आइलाइनर से विंग्ड शेप ड्रॉ करें. अब इसी आइलाइनर को निचली लैशलाइन के बाहरी किनारों पर लगाएं. आइब्रोज़ को संवारें और लैशेस पर मस्कारा लगाएं. न्यूड लिप्स आपके लुक को और भी मोहक बनाएंगे. अपने लुक को पूरा करने के लिए बन बनाएं.

वहीं आजकल मेसी लुक का भी काफी ट्रेंड है. मेसी लूज़ वेव्स में सितारे जड़कर जगमगाएं अपना लुक. सॉफ़्ट कर्ल्स तैयार करें. ऊपरी आधे हिस्से को अलग कर स्टार के आकार वाले क्लिप से पिनअप कर दें. चेहरे को कॉन्टूर और हाइलाइट कर मेकअप करें. होंठों पर न्यूड शेड लगाएं.

Related Articles

Back to top button