Uncategorized

बॉक्स ऑफिस पर जारी है अक्षय कुमार का जलवा,

अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ की कमाई थमने का नाम नहीं ले रही. कल फिल्म ने 2019 में सबसे जल्दी 100 करोड़ कमाने वाली फिल्म के रूप में रिकॉर्ड दर्ज किया तो वहीं अब गुरुवार को आठवें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्तकलेक्शन किया है. इस तरह की जबरदस्त कमाई को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि यह फिल्म अभी और भी रिकॉर्ड तोड़ सकती है.

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोट्स के अनुसार फिल्म की कमाई में गिरावट तो आई है. लेकिन अगर देखा जाए तो आज सलमान की फिल्म ‘नोटबुक’ रिलीज होने के बाद भी फिल्म का शानदार कलेक्शन काफी सराहनीय है. कमाई देखकर कहा जा सकता है कि यह फिल्म अभी लंबे समय तक थिएटर में टिकी रहने वाली है.

फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन गुरुवार को 21.06 करोड़ रुपये की बंपर ओपनिंग की थी. शुक्रवार को 16.70 करोड़, शनिवार को 18.75, रविवार के दिन 21.51, सोमवार को 8.25 करोड़, मंगलवार को फिल्म 7.17 करोड़ कमाए थे. वहीं बुधवार को सातवें दिन 6.52 करोड़ रुपए की कमाई करके 100 करोड़ के क्लब में एंट्री ली थी. वहीं कल 8वें दिन गुरुवार को फिल्म ने 5.85 करोड़ रुपए कमाए हैं. इस तरह फिल्म की कुल कमाई 105.86 करोड़ रुपए हो गई है.

बता दें कि 122 साल पहले 21 सिखों ने 10 हजार अफगानी हमलावरों से लड़ाई लड़ी थी. यह सारागढ़ी की जंग 1897 में 12 सितंबर को लड़ी गई थी. ‘केसरी’ उन्हीं की कहानी है जो 21 मार्च को यानी होली के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो हुई है. बता दें कि यह फिल्म जिस सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है. वह भारतीय सैन्‍य इतिहास में काफी महत्वपूर्ण है. जंग जीतने के बाद इन सभी सैनिकों को इंडियन ऑर्डन ऑफ मेरिट से नवाजा था.

Related Articles

Back to top button