Uncategorized

अब जेनिफर विंगेट के साथ बेहद 2 में काम नहीं करना चाहते कुशाल टंडन

आप सभी को याद ही होगा जेनिफर विंगेट और कुशाल टंडन का पॉपुलर ड्रामा शो बेहद जिसे खूब पसंद किया गया था. इन दोनों का यह शो साल 2017 में ऑफ एयर हो गया था लेकिन इस शो को खूब पॉपुलरिटी मिली थी. इस शो को लेकर आज भी दर्शक बेताब रहते हैं और सभी को इस शो को देखने के लिए बेताबी है. ऐसे में यह शो उस समय दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हुआ था और यही कारण है कि कई दर्शकों ने इस शो के दूसरे सीजन की डिमांड भी करते रहे हैं.

ये शो माया और और अर्जुन की लवस्टोरी पर आधारित था जो आप सभी ने देखा ही होगा. अब सामने आई खबरों के अनुसार बेहद सीज़न 2 का प्रीमियर अप्रैल में होगा, और माना जा रहा है कि इस शो में जेनिफर विगेंट लीड एक्ट्रेस की भूमिका निभाएंगी हालांकि मेन लीड पर अब तक फैसला नहीं हो पाया है. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार कुशाल सीरियल बेहद 2 में नज़र आने वाले हैं लेकिन वे इस शो को लेकर खास उत्साहित नहीं हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में बात करते हुए कुशाल टंडन ने कहा कि ”वे इस सीरियल के दूसरे पार्ट में काम नहीं करना चाहते हैं.”

उन्होंने कहा, ”मैंने इस बारे में कुछ नहीं सुना है. ये मैं आपसे सुन रहा हूं.” उन्होंने आगे कहा, ”ईमानदारी से कहूं तो मैंने इस सीरियल में काम किया है और इस शो के दौरान मुझे काफी मज़ा भी आया था लेकिन अब मैं किसी ऐसे प्रोजेक्ट पर काम करना चाहूंगा जो लीक से हटकर हो और जिसमें मैंने पहले काम ना किया हो.” आप सभी को यह भी बता दें कि सीरियल बेहद के बाद कुशाल टंडन ऑल्ट बालाजी की सीरीज़ हम में नजर आए थे और अब यह तय माना जा रहा है कि ये शो एक बार फिर नए सीज़न के साथ दस्तक दे सकता है लेकिन बिना कुशाल टंडन के.

Related Articles

Back to top button