Uncategorized

इन नई तरह की अंगूठियों से बढ़ेगी आपके हाथों की शोभा

आज के समय में लडकियाँ अपना रूप सँवारने और खुद को स्टाइलिश दिखाने के लिए कई एस्सेसरीज का इस्तेमाल करती है. उनमें से एक है रिंग्स जो हर लड़की पसंद करती है. यही है जो उनके लुक को आकर्षक बनाए. इसलिए आज हम आपके लिए कुछ स्पेशल अंगूठियों के स्टाइल लेकर आए है जो आपके हाथों को बेहतरीन लुक देने के साथ ही उनकी सुंदरता में भी इजाफा करते हैं. इससे आपका लुक बदल जायेगा और हाथों की शुभा और भी बढ़ जाएगी.   

* नेल रिंग 
हाथो में कुछ नयापन लाना चाहती है तो बाज़ार में नेल रिंग का भी बहुत चलन चल रहा है. जिनको नेल आर्ट का शौक है उनके लिए यह बहुत ही अच्छी है. 

* फंकी रिंग 
यह अंगूठी बोल्ड और बिंदास लडकियों को पर ज्यादा जचेगी जो की किसी भी परिधान पर वह पहन सकती है. ज्यादातर वेस्टर्न परिधान के साथ यह बहुत ही अच्छी लगेगी. 

* डायमंड की अंगूठी
डायमंड की अंगूठी हर परिधान पर अच्छी लगती है, क्योकि हमेशा सदाबहार रहने वालो में से एक है. इस रिंग का फैशन लम्बे समय से चला आ रहा है और लोग इसे आज भी बहुत ही पसंद करते है.

* ब्रेसलेट वाली अंगूठी
बाज़ार में इन दिनों ब्रेसलेट वाली अंगूठी का भी बहुत प्रचलन बढ़ गया है . यह उंगलियों से होकर कलाई पर जाकर बंद होती है जिससे ऊँगली के साथ साथ कलाई भी सुंदर दिखती है. 

* साप वाली अंगूठी 
यह अंगूठी उंगलियों पर इस तरह से पहनी जाती है जैसे साप उंगलियों पर हो इनसे एक दम नया लुक सभी के सामने नजर आता है. यह उंगलियों पर गोल घूमी हुई होती है जो उँगलियों को बहुत ही सुंदर बना देती है.

Related Articles

Back to top button