जानिए आज का राशिफल,

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का राशिफल.

मेष: आज आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा और भौतिक सुखों में वृद्धि होगी. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं और खर्च अधिक रहेंगे.

वृष: आज आपके धैर्यशीलता में कमी रहेगी और परिवार का सहयोग मिलेगा. आज किसी मित्र का आगमन हो सकता है. माता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं.

मिथुन: आज आपके परिवार में सुख शान्ति रहेगी और मान-सम्मान में वृद्धि होगी. परन्तु कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं. 

कर्क: आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. क्षणे रूष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे और नौकरी में इच्‍छाविरूद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. 

सिंह: आज आत्मविश्वास में कमी आयेगी और स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है. पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. परिश्रम अधिक रहेगा.

कन्या: आज आपके मन में निराशा एवं अंसन्तोष के भाव रहेंगे. स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है. भाई-बहनों के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं. 

तुला: आज आपके जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा. धर्म-कर्म में व्यस्तता बढ़ सकती है. 

वृश्चिक: आज आप आत्मसंयत रहें. क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें. नौकरी में अफसरों के वैचारिक मतभेद बढ़ सकते है. स्थान परिवर्तन हो सकता है. 

धनु: आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. पठन-पाठन में रूचि बढ़ेगी. परिवार की समस्याओं में कुछ कमी आएगी. सन्तान को कष्ट रहेगा.

मकर: आज आपके मानसिक शांति रहेगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. परिवार के साथ यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है. खर्च अधिक रहेंगे. 

कुंभ: आज आपको माता-पिता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा. संतान सुख में वृद्धि होगी. वाहन-सुख में वृद्धि हो सकती है. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. 

मीन: आज आपके क्षणे रूष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है.

Related Articles

Back to top button