Uncategorized

प्रधानमंत्री मोदी आज अरुणाचल और असम में शुरू करेंगे पूर्वोत्तर का चुनावी अभियान

 2019 के लिए चुनावी समर शुरू हो चुका है, पीएम मोदी शनिवार को पूर्वोत्तर में भी चुनावी आगज कर देंगे। पीएम मोदी आज असम और अरुणाचल में चुनावी रैलियां करेंगे। 2019 के लोकसभा चुनावों में पार्टी के उम्मीदवारों के प्रचार के लिए भाजपा के बड़े-बड़े नेताओंं ने तैयारियां पूरी कर ली हैं। पीएम मोदी इन रैलियों में भाजपा के दो उम्मीदवारों के लिए पहुंचेंगे।

आज वो पल्लब लोचन दास (जिसे तेजपुर के नाम से भी जाना जाता है) और रामेश्वर तेली (जिसे मोरन के नाम से भी जाना जाता है) के लिए चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। इसके पहले शुक्रवार को पीएम मोदी ने ओडिशा, तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में भी ताबड़तोड़ रैलियां कर चुनावी आगाज का बिगुल फूंक दिया। पीएम मोदी तेलंगाना के महबूबनगर में जनसभा को संबोधित कांग्रेस को जमकर आड़ हाथों लिया। उन्होने कहा  मुझपर विरोधियों द्वारा हुए हमलों के बाद आपके आशीर्वाद ने ही मुझे संभाले रखा। अपने संकल्प से डिगने नहीं दिया। उन्होंने कहा कि आपने सभी का शासन देखा है और इस चौकीदार के 60 महीने भी। विकास के ऐसे कई काम इन 60 महीनों में किए गए है जो दशकों से लटके हुए थे। अभी भी कई ऐसे काम है जिनको पूरा किया जाना है।

इससे पहले पीएम मोदी ने शुक्रवार को ओदिशा के कोरापुट में जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर हमला जारी रखा। ओडिशा के कोरापुट में जनसभा को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आप सभी जनता जर्नादन का आशीर्वाद लेने के लिए आपका ये चौकीदार आपके बीच आया है। 2014 में जब उड़ीसा आया था तो कहा था पूरी ईमानदारी से, पूरी निष्ठा से आपकी सेवा करने में, मैं कोई कसर नहीं छोडूंगा, आपके प्रधानसेवक के तौर पर आपकी सेवा में मैंने कोई कसर नहीं छोड़ी है।

Related Articles

Back to top button