Motorola Moto One Vision देगा Redmi Note 7 Pro को चुनौती,

इस साल की शुरुआत में ही Honor View 20, Redmi Note 7 Pro और Vivo V15 Pro जैसे स्मार्टफोन्स ने 48 मेगापिक्सल कैमरे वाले स्मार्टफोन्स के लिए बेंचमार्क बना दिया है। इन स्मार्टफोन्स के लॉन्च के बाद अन्य ऑरिजिनल इक्यूपमेंट मैन्युफैक्चरर्स ने भी 48 मेगापिक्सल कैमरे वाले स्मार्टफोन्स लॉन्च करने की तैयारी कर ली है।

Lenovo की स्वामित्व वाली कंपनी Motorola ने पिछले दिनों ही भारत में Motorola G7 और Motorola One को लॉन्च किया है। कंपनी जल्द ही एक और स्मार्टफोन Motorola Moto One Vision को लॉन्च करने वाली है। इस स्मार्टफोन को 48 मेगापिक्सल कैमरे के साथ लॉन्च किया जा सकता है। Motorola Moto One Vision की एक लीक हाल ही में सामने आई है। आइए, जानते हैं इस स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स के बारे में

Motorola Moto One Vision के संभावित फीचर्स

सर्टिफिकेशन वेबसाइट FCC पर लीक हुई जानकारी के मुताबिक, Motorola Moto One Vision में 6.21 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें सैमसंग एक्जीनॉस 9610 एसओसी (सिस्टम ऑन चिप) प्रोसेसर दिया जा सकता है। फोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी की इंटरनल मेमोरी के साथ आएगा। फोन की इंटरनल मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन 3,500 एमएएच की बैटरी और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट चार्जिंग के साथ आ सकता है। फोन एंड्रॉइड वन प्लेटफॉर्म पर आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। इसका मतलब साफ है कि फोन में एड्रॉइड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है। इस फोन का सीधा मुकाबला Xiaomi और Vivo के मिड और बजट स्मार्टफोन्स से होगा। Moto One Vision की कीमत क्या होगी इसके बारे में फिलहाल कोई खुलासा नहीं किया गया है।

Related Articles

Back to top button