राशिफल

आज का राशिफल

अगर आप भी अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का राशिफल यानी 5 अप्रैल का राशिफल.

मेष – आज आपके खर्चों की अधिकता से चिन्तित रहेंगे. वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा. धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा. 

वृष – आज आपको कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. आय में कमी व खर्चों में वृद्धि की स्थिति हो सकती है. 

मिथुन – आज आपकी माता के स्वास्थ्य में सुधार तो होगा. परन्तु माता से मन मुटाव भी हो सकता है. आय में कमी आ सकती है. 

कर्क – आज आप आत्मविश्वास से लबरेज तो रहेंगे, परन्तु क्रोध के अतिरेक से बचें. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. 


सिंह – आज आपको शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी. वाहन सुख में वृद्धि के योग बन रहे हैं. आय में वृद्धि हो सकती है. 


कन्या – आज आपके आत्मविश्वास में कमी आयेगी. परिवार का सहयोग मिलेगा. किसी पुराने मित्र का आगमन हो सकता है. खान-पान में रुचि बढ़ेगी. 


तुला – आज आपकी कला व संगीत में रूचि बढ़ेगी. धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. परिश्रम अधिक रहेगा. स्वास्थ्य स्वास्थ्य का ध्यान रखें. 

वृश्चिक – आज आपके कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग से धन की प्राप्ति हो सकती है. मित्रों का सहयोग मिलेगा. 

धनु – आज आप आत्मविश्वास से परिपूर्ण तो रहेंगे, परन्तु आलस्य की भी अधिकता रहेगी. माता का सानिध्य व सहयोग मिलेगा. खर्च अधिक रहेंगे. 


मकर – आज आपका मन अशान्त रहेगा. घर-परिवार में धार्मिक और मांगलिक कार्य होंगे. भवन के रख-रखाव तथा साज-सज्जा के कार्यों पर खर्च बढ़ सकते हैं. 


कुंभ – आज आपका वस्त्रों आदि के प्रति रूझान बढ़ेगा. माता-पिता का सानिध्य मिलेगा. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से धनार्जन के साधन बन सकते हैं. 

मीन – आज आपको मानसिक शान्ति तो रहेगी. फिर भी अपनी भावनाओं को वश में रखें. किसी मित्र का आगमन हो सकता है. वस्त्रों पर खर्च बढ़ेंगे. 

Related Articles

Back to top button