Uncategorized

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज देश के तीन अलग-अलग राज्यों में रैलियां करेंगे.

देश में इस वक्त गर्मी तो लगातार बढ़ ही रही है, सियासी तापमन भी रोज नए रिकॉर्ड छू रहा है. लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर आज राजनेता धुआंधार रैलियां कर रहे हैं. आज पीएम नरेंद्र मोदी, मायावती-अखिलेश, नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की रैलियां हैं. उनकी पहली रैली पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में होगी. इसके बाद पीएम त्रिपुरा के उदयपुर और मणिपुर के इंफाल में चुनावी सभा संबोधित करेंगे. उत्तर प्रदेश में आज महागठबंधन की बड़ी रैली है. सहारनपुर के देवबंद में आज एसपी, बीएसपी और आरएलडी की पहली संयक्त रैली होगी. यह पहला मौका होगा जब तीनों पार्टियों के सुप्रीमो अखिलेश, मायावती और अजित सिंह मौजूद रहेंगे.

आज है रैलियों का सुपर संडेपीएम मोदी आज 3 रैलियां करेंगे संबोधितसहारनपुर में अखिलेश, मायावती और अजित की पहली संयुक्त रैलीनीतीश कुमार बिहार में करेंगे तीन रैलियांतेजस्वी यादव भी आज 3 जनसभाओं को करेंगे संबोधित

डरी हुई दीदी अब सो नहीं रही है- नरेंद्र मोदीकूचबिहार में रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल की स्पीड ब्रेकर दीदी आजकल चैन से सो नहीं रही है. उन्होंने कहा कि आजकल उनपर गालियों की बौछार हो रही है. उन्होंने कहा कि अब पश्चिम बंगाल को दीदी के कब्जे से मुक्त कराना है. पीएम मोदी ने कहा कि आप जितना मोदी-मोदी करते हैं, दीदी की बेचैनी उतनी ही बढ़ती जा रही है.

कूचबिहार में पीएम मोदी रैली शुरू

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में पीएम मोदी की रैली शुरू हो गई है. पीएम ने मोदी ने कहा है कि रैली में आने से रोकने के लिए पश्चिम बंगाल सरकार ने पूरी कोशिश की है. पीएम मोदी ने कहा कि रैली मैदान में टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा बनाया गया ये मंच उनके विनाश का स्मारक है.

  • PM मोदी की तीन रैलियां
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तीन चुनावी रैलियां संबोधित करेंगे. पीएम की पहली रैली कूचबिहार में है. इसके बाद पीएम मोदी त्रिपुरा जाएंगे, यहां उदयपुर में उनकी रैली है. त्रिपुरा के बाद पीएम मोदी मणिपुर की ओर प्रस्थान करेंगे. मणिपुर की राजधानी इंफाल में पीएम मोदी की एक रैली है.  

Related Articles

Back to top button