टेक ज्ञान

Snapchat Snap Games सर्विस हुई शुरू, फ्री में खेल सकेंगे कई गेम्स

Snapchat Snap Games सर्विस को लॉन्च कर दिया गया है। इसमें यूजर्स अपने दोस्तों के साथ रीयल टाइम में गेम खेल सकते हैं Snapchat ने अपने पार्टनर समिट ने Snap Games के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जल्द ही इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई गेम के सीरीज को रिलीज किया जाएगा।

जिसमें से एक Bitmoji Party है। Snapchat के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से Bitmoji Party का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘यू आर इन्वाइटेड टू बिटमोजी पार्टी’, You’re invited to Bitmoji Party #SnapPartnerSummit इस कैप्शन के साथ एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें एक वीडियो गेम दिखाया गया है। Snapchat यूजर्स Snap Games फीचर को चैट फीचर में ही एक्सेस कर सकेंगे।

यूजर्स को एक रॉकेट बटन का ऑप्शन दिखेगा, जिस पर टैप करते ही यूजर्स गेम को लॉन्च कर सकेंगे और अपने फ्रेंड्स के साथ खेल सकेंगे। Snapchat के जरिए गेम खेलने के लिए आप अपने फ्रेंड्स को टेक्स्ट या वॉयस मैसेज के जरिए इनवाइट कर सकेंगे।   Snapchat ने Bitmoji Party को खुद से ही डेवलप किया है, हालांकि कंपनी कुछ डेवलपर्स के साथ साझेदारी में और भी गेम्स अपने प्लेटफॉर्म पर लॉन्च करने की तैयारी में है।

Snapchat इस समय Spry Fox, ZeptoLab, Game Closure, PikPok और Zynga जैसे गेम डेवलपर्स से पार्टनरशिप कर सकता है।Bitmoji Party के अलावा Snapchat ने Tiny Royale गेम को भी अपने प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया है। यह गेम फोर्टनाइट स्टाइल के गेम battle royale से ही मिलता-जुलता है जिसमें आपको अपने आस-पास लूट और शूट करना है। Snapchat की गेमिंग सर्विस बिलकुल फ्री है, इसे प्ले करने के लिए आपको 6 सेकेंड के एड ब्रेक का इंतजार करना होगा। जिसके बाद आप गेम को फ्री में प्ले कर सकेंगे। 

Related Articles

Back to top button