Uncategorized

मोदी की मौजूदगी में थोड़ी देर में जारी होगा BJP का संकल्प पत्र,

– आज आएगा भारतीय जनता पार्टी का संकल्प पत्र- BJP अध्यक्ष अमित शाह, अरुण जेटली, पीयूष गोयल समेत कई मंत्री रहेंगे मौजूद- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हो सकते हैं कार्यक्रम में शामिल- कांग्रेस पहले ही ला चुकी है अपना संकल्प पत्र 

शाम को होगी जोशी-शाह की मुलाकात 

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पार्टी के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी से शाम को 5 बजे मुलाकात करेंगे. पहले सुबह 10 बजे मिलने का कार्यक्रम था. 

 कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे नितिन गडकरी केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भारतीय जनता पार्टी के संकल्प पत्र जारी होने के दौरान उपस्थित नहीं रहेंगे. इसका उन्होंने ट्वीट कर ऐलान किया.  गडकरी ने कहा कि उनके क्षेत्र में पहले चरण में चुनाव है, प्रचार के आखिरी दो दिन होने के कारण वह नहीं आएंगे.

आडवाणी-जोशी से मिलेंगे अमित शाह संकल्प पत्र जारी करने से पहले भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी से मुलाकात करेंगे. बता दें कि इस बार पार्टी ने दोनों नेताओं का टिकट काटा है, बीते दिनों इनकी नाराजगी की खबरें भी सामने आई थीं. 

आज BJP जारी करेगी 2019 चुनाव के लिए ‘संकल्प पत्र’, राहुल के ‘पंजे’ से कैसे पाएगी पार?

पहले चरण के मतदान में अब सिर्फ तीन दिन बचे हैं. कांग्रेस पहले अपना घोषणापत्र लाकर वोटरों को साधने में जुटी है, तो वहीं भारतीय जनता पार्टी आज अपना संकल्प पत्र जारी करेगी. राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस अपनी न्याय योजना पर फ्रंटफुट पर खेल रही है, तो वहीं युवाओं को रोजगार का मुद्दा भी चर्चा में है. ऐसे में भाजपा के सामने राहुल गांधी के टॉप 5 मास्टरस्ट्रोक का जवाब देने की चुनौती है.

राजनाथ की अगुवाई में तैयार हुआ मेनिफेस्टो

आपको बता दें कि लोकसभा चुनावों के लिए गृह मंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में पार्टी ने संकल्प पत्र (घोषणा पत्र) समिति बनाई थी. इसके तहत देशभर से करीब 7500 सुझाव पेटियों, 300 रथों एवं इलेक्ट्रानिक माध्यमों से सुझाव प्राप्त किए गए.

कल थमेगा पहले चरण के लिए प्रचार बता दें कि इस बार लोकसभा चुनाव 2019 में सात चरण में मतदान होना है, पहले चरण के लिए 11 अप्रैल को मतदान होना है. जिसमें देश के 20 राज्यों की कुल 91 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. पहले चरण के लिए चुनाव प्रचार नौ तारीख को शाम 5 बजे थम जाएगा. 

  • मौजूद रहेंगे कई दिग्गज
  • भारतीय जनता पार्टी ने रविवार को ही अपना थीम सॉन्ग और टैगलाइन जारी किया है. बीजेपी इस बार ‘फिर एक बार, मोदी सरकार’ के मंत्र के साथ आगे बढ़ेगी. साथ ही आज बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पार्टी का विज़न डॉक्यूमेंट देश के सामने रखेंगे. संकल्प पत्र जारी करते वक्त अमित शाह, पीयूष गोयल समेत कई बड़े नेता मौजूद रहेंगे
  • मिशन 2019 के लिए संकल्प पत्र 
  • लोकसभा चुनाव 2019 की लड़ाई जीतने के लिए भारतीय जनता पार्टी आज अपना विज़न डॉक्यूमेंट जारी करेगी. कांग्रेस पहले ही अपना घोषणापत्र ले आई है, जिसमें उसने न्याय योजना का ऐलान किया है. अब सभी की नज़र बीजेपी के संकल्प पत्र पर है. गौरतलब है कि पहले चरण के लिए कल चुनाव प्रचार थम जाएगा.

Related Articles

Back to top button