हिना खान ने कॉपी की इस मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस की ड्रेस, हो गई ट्रोल

आप सभी ने देखा होगा कि आजकल कई टीवी एक्ट्रेस हैं जो बॉलीवुड की अभिनेत्रियों का लुक कॉपी कर लेती हैं और इस मामले में सबसे ज्यादा नाम हिना खान का आया है जो इस बार भी आया है. जी हाँ, हर बार की तहर इस बार भी इस झमेले में हिना खान फंसी हैं. आप सभी को बता दें कि इस बार हिना ने एक एक्ट्रेस का लुक कॉपी किया है और उसी के कारण वह ट्रोलिंग का शिकार हो गईं हैं. हाल ही में हिना खान ने अपने सेशल मीडिया से कुछ फोटो शेयर की थी.

जिसमें हिना सिल्वरिश-ब्लू सूट पहने नजर आ रही हैं. मिली जानकारी के मुताबिक़ ये ड्रेस हिना खान ने शिल्पा शेट्टी से कॉपी किया है. आप सभी जानते ही होंगे कि शिल्पा शेट्टी और हिना खान दोनों ही अपने-अपने स्टाइल के लिए जानी जाती हैं और हम ये भी जानते हैं कि ये दूसरी बार है जब हिना खान पर सब्यासाची की कॉपी वाली तलवार चली है. वहीं बिग बॉस 11 में हिना खान ने जो कपड़े पहने थे वो सब कॉपी किए हुए कपड़े थे, जिसकी पोल खुद एक फैशन डिजाइनर ने एक इंटरव्यू के दौरान खोली थी.

जी हाँ, उस दौरान शो में हिना खान 100 से भी ज्यादा कपड़े लेकर पहुंची थीं और वहीं शो के दौरान हिना खान ने एक भी ड्रेस को दोबारा नहीं पहना. आप सभी को बता दें कि हिना खान अक्सर अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल हो जाती हैं और ऐसा पहली बार नहीं है कि हिना खान को कॉपी करते पकड़ा गया हैं वह इसके पहले कई बार कॉपी कर चुकीं हैं. हिना खान इन दिनों टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका के किरदार में नजर आ रहीं हैं लेकिन जल्द शो छोड़कर वह बॉलीवुड में नजर आएंगी.

Related Articles

Back to top button