उत्तर प्रदेशउत्तराखंड

BJP :-के खिलाफ बड़ा गठबंधन बनाने वाले अखिलेश के साथ माया को जोरदार झटका दिया .

नोएडा में आज समाजवादी पार्टी के बड़े नेता नरेंद्र भाटी के छोटे भाई विजेंद्र सिंह भाटी आज भाजपा में शामिल हो गए। इसके साथ ही बुंदेलखंड के कद्दावर नेताओं में से एक अनुराधा शर्मा ने आज झांसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जमकर सराहा है। मंच से उनकी काफी प्रशंसा की है।

बुंदेलखंड के कद्दावर नेताओं में से एक अनुराधा शर्मा ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जिस तरह तारीफ की है, राजनैतिक पण्डित अपने तरीके से उसके निहितार्थ तलाश रहे हैं। अपने पति स्व. रमेश शर्मा के बड़े भाई पं. विश्वनाथ शर्मा के बेटे भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा के नामांकन जुलूस से पहले मुक्ताकाशी मंच पर आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि उस मुल्क की सरहद को कोई छू नहीं सकता, जिस मुल्क की शरहद के निगहबान हों मोदी। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के रूप में देश को ऐसा प्रधानमंत्री मिला है, जिसकी जितनी प्रशंसा की जाए उतनी कम ही है।

अनुराधा शर्मा चंद रोज पहले ही झांसी में सपा-बसपा-रालोद-गठबंधन प्रत्याशी श्याम सुन्दर सिंह यादव के नामांकन जुलूस में शामिल थीं। उन्होंने श्याम सुंदर यादव को आशीर्वाद भी दिया था। बहुजन समाज पार्टी की नेता पूर्व लोकसभा प्रत्याशी अनुराधा शर्मा के इस कदम से बसपा में हलचल मच गई है। अनुराधा शर्मा बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा की समधिन हैं। इतना ही नहीं वह बसपा से झांसी-ललितपुर लोकसभा से चुनाव लड़ चुकी है। इस बार भी उनका चुनाव लडऩा तय था। कुछ दिन पहले ही वह सपा-बसपा गठबंधन के नामांकन जुलूस में शामिल थीं।

हालांकि उनके पुत्र ने अनुराधा शर्मा के भाजपा में जाने का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि परिवार की सदस्य होने के नाते भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा को आशीर्वाद देने गईं थीं। 

Related Articles

Back to top button