देशमनोरंजन

विक्टर रॉबिनसन फैशन इंडस्ट्री का नया नाम हैं, कहा- दिव्यांका बहुत ही प्यारी हैं

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. फिल्म इंडस्ट्री में दिव्यांका के कई दोस्त ऐसे हैं जो अब उनकी फैमिली का ही हिस्सा बन चुके हैं. ऐसा ही कुछ फैशन डिजाइनर विक्टर रॉबिनसन के साथ भी हुआ है. पिछले दिनों विक्टर के फैशन शो में शो स्टॉपर बनकर लाइमलाइट चुराने वाली दिव्यांका के लिए विक्टर ने बहुत प्यारी बात कही है. विक्टर का कहना है कि दिव्यांका उनके लिए उनका परिवार हैं.

विक्टर ने पिछले दिनों मुंबई में हुए बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में अपना समर कलेक्शन शो किया. इस इंडस्ट्री में आने के बाद विक्टर को दिव्यांका का काफी सपोर्ट मिला है.

टीवी इंस्डट्री से मिली पहचान 
विक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो हमेशा से फैशन डिजाइनर बनना चाहते थे. बचपन में वो अपनी बहन और मां के लिए कपड़े डिजाइन करते थे. विक्टर को लगता है कि वो पैदा ही इसी काम के लिए हुए हैं. अपने समर कलेक्शन के बारे में बात करते हुए विक्टर ने कहा कि वो सातवें आसमान पर हैं. उनका शो इतना पसंद किया गया और इस बात से वो बहुत खुश हैं.

बॉलीवुड में करना चाहते हैं काम
बता दें कि विक्टर बबली एक्ट्रेस दिव्यांका के फैशन डिजाइनर रहे हैं. इस बारे में बताते हुए विक्टर ने कहा कि मैं उनके साथ कई सालों से काम कर रहा हूं. हम रोज उनके लुक और कपड़ों के बारे में डिसक्स करते हैं. दिव्यांका बहुत ही प्यारी हैं वो हर तरह के डिजाइन ट्राई करने में बिलीव करती हैं. विक्टर टीवी इंडस्ट्री के बाद बॉलीवुड में काम करना चाहते हैं.

Related Articles

Back to top button