पांच साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार, फिर गुनाह को छिपाने के लिए कर दी …

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक दरिंदे ने पांच साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बना डाला. इसके बाद उसने अपने गुनाह को छिपाने के लिए बच्ची को मौत के घाट उतार दिया. पीड़ित बच्ची आरोपी की चचेरी बहन थी. पुलिस ने बच्ची की लाश एक गन्ने के खेत से बरामद की. इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

दिल दहला देने वाला यह मामला गाजियाबाद के मुरादनगर का है. जहां पांच साल की मासूम बच्ची इंदिरापुरी कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहती थी. बीते सोमवार को वह अपने घर के बाहर खेल रही थी. उसी वक्त उसे अगवा कर लिया गया. जब काफी देर तक बच्ची नहीं मिली तो उसके घरवालों ने उसकी तलाश शुरू की.पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) नीरज कुमार जादौन ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि चचेरे भाई ने ही बच्ची को अगवा किया था. इसके बाद उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और जब बच्ची ने शोर मचाने की कोशिश की तो उसने बेरहमी से उसकी हत्या कर दी.

इसके बाद पुलिस को सूचना मिली कि सारन गांव में गन्ने के खेत में एक बच्ची की लाश पड़ी है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची. खेत से बच्ची का शव बरामद कर लिया गया. इसके बाद मामले की छानबीन शुरू हुई तो पुलिस सुराग के सहारे आरोपी तक जा पहुंची. जो मृतक बच्ची का चचेरा भाई निकला. पुलिस ने फौरन आरोपी को दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया.

Related Articles

Back to top button