Uncategorized

कंगना ने एक बयान में कहा, ‘‘ मैं जल्द बतौर निर्देशक अपनी नई फिल्म की घोषणा करूंगी

‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के बाद बतौर निर्देशक कंगना रनौत की आने वाली फिल्म भी असल जिंदगी पर आधारित एक एक्शन ड्रामा होगी. अदाकारा ने बताया कि फिल्म बड़े स्तर पर बनाई जाएगी लेकिन हाल ही में बनी अन्य भव्य फिल्मों से यह काफी अलग होगी.

कंगना ने एक बयान में कहा, ‘‘ मैं जल्द बतौर निर्देशक अपनी नई फिल्म की घोषणा करूंगी. यह एक एक्शन फिल्म…एक भव्य ड्रामा होगी. इसमें मेरा काफी समय लगा है. फिलहाल अभी हम सब कुछ दुरूस्त कर रहे हैं, लेकिन पटकथा को अंतिम रूप दे दिया गया है. हम जल्द फोटोशूट करेंगे, जिसके बाद हमने फिल्म का पोस्टर जारी करने की योजना बनाई है.’’ 

कंगना ने मंगलवार को ही दिल्ली में अपनी फिल्म ‘पंगा’ की शूटिंग पूरी की, आगे की शूटिंग कोलकाता में की जाएगी. इसके अलावा वह फिल्म ‘मेंटल है क्या’ में भी काम कर रही हैं. 

बता दें कि पिछले दिनों कंगना ने अभिनेत्री और राजनीतिक स्टार जयललिता की बायोपिक साइन की है. यह फिल्म कंगना का साउथ डेब्यू होगी. जिसके लिए ‘कंगना’ की तगड़ी फीस को लेकर भी सूर्खियां बनी थीं. इस फिल्म को दो भाषाओं में बनाए जाने की प्लानिंग है. फिल्म का हिंदी नाम ‘जया’ बताया गया है.   

बता दें कि कंगना की आगामी फिल्म ‘पंगा’ में वह एक कबड्डी की खिलाड़ी की भूमिका में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में कंगना के साथ जस्सी गिल और नीना गुप्ता जैसे भी मुख्य किरदार निभाने जा रहे हैं. फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज़ की जाऐगी. 

Related Articles

Back to top button