Uncategorized

कलंक : पंजाब में दिखा वरुण-आलिया का जलवा देखने के लिये आये हजारों फैन्स

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म कलंक का प्रमोशन करने पंजाब के जालंधर पहुंचे

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और आलिया भट्ट हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म कलंक का प्रमोशन करने पंजाब के जालंधर पहुंचे. दोनों ने यहां पर अपने हजारों फैन्स से मुलाकात की और उनके सामने परफॉर्म भी किया. ये दोनों सितारे इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं और इसी क्रम में दोनों जालंधर पहुंचे हुए थे. भीड़ में इन दोनों के लिए दीवानापन देखते ही बन रहा था.

इस दौरान दोनों पिंक और ब्लू शेड के ट्रेडिशनल लुक में नजर आए. वरुण के इंडियन गेटअप को देखें तो उनके कपड़ों के साथ ब्लैक बूट्स उनके लुक को कॉम्पलिमेंट कर रहे थे. वहीं आलिया ब्लू अटायर और पिंक दुपट्टे के साथ पिक्चर परफेक्ट लग रहीं हैं. वरुण धवन और आलिया भट्ट की यह फिल्म 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है और फैन्स में इसे लेकर काफी एक्साइटमेंट है

लंबी चौड़ी स्टार कास्ट वाली यह फिल्म करण जौहर का महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है. दरअसल यह फिल्म करण के पिता यश जौहर का सपना था. वह इस फिल्म को नहीं बना सके तो अब करण अपने पिता का सपना पूरा कर रहे हैं. करण जौहर इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी सीरियस हैं और वह इसे हिट कराने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं. फिल्म की स्टार कास्ट ही काफी बड़ी है.

फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं और उनके अलावा सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित भी अहम किरदार निभा रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसे भी सोशल मीडिया पर शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. वरुण धवन ने अपनी पंजाब ट्रिप का वीडियो अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

Related Articles

Back to top button