प्रेमिका के पति की हत्या कर प्रेमी ने फोन पर बताई ये बात…

फरीदाबाद के सेक्टर-22 में सरेआम तलवार से कार सवार युवक 38 वर्षीय ग्रेटर फरीदाबाद निवासी राहुल की हत्या के मामले में गिरफ्तार उसकी पत्नी को मुजेसर थाना पुलिस ने अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपी महिला को न्यायिक हिरासत में नीमका जेल भेज दिया है। पुलिस पूछताछ में महिला ने रहस्योद्घाटन किया कि उसका आशिक छह माह से उसके पति की हत्या योजना बना रहा था। 

अपराध जांच शाखा और मुजेसर थाना पुलिस ने हत्या की वारदात को अंजाम देने के मामले में फरार चल रहे दोनों आरोपियों की तलाश में कई स्थानों पर छापेमारी की है। मगर कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। हत्यारोपियों के परिवार के लोग भी अपने घरों से फरार बताए जा रहे हैं। जिससे पुलिस के लिए आरोपियों को गिरफ्तार करना मुश्किल हो रहा है। 

हत्यारोपी ने हत्या के बाद मृतक की पत्नी से बातें की : पुलिस सूत्रों के मुताबिक, हत्यारोपी ने हत्या करने के बाद अपनी प्रेमिका एवं मृतक की पत्नी नीतू से बातें की। मोबाइल पर आरोपी ने प्रेमिका को हत्या के बारे में जानकारी दी थी। जब पुलिस ने मृतक की पत्नी के मोबाइल पर फोन किया तो उसने कथित तौर पर फोन नंबर बंद कर लिया। उसके बाद जब पुलिस का मृतक के परिजनों से संपर्क हुआ तो उन्होंने तुरंत ही पुत्रवधु पर शक जताया था। करीब छह माह से पति-पत्नी के बीच हत्यारोपी को लेकर झगड़ा होता रहता था। 

तलाक लेने की योजना बना रही थी : पुलिस सूत्रों का कहना है कि हत्याकांड के षड्यंत्र में शामिल आरोपी महिला पति से तलाक की योजना बना रही थी। जांच के दौरान पुलिस के समक्ष यह जानकारी सामने आई है, हालांकि महिला पति के सामने यह नाटक करती थी कि आरोपी उसे परेशान करता है। मगर, उसने कभी पति से आरोपी की पुलिस में शिकायत करने के लिए नहीं बोला था। उल्लेखनीय है कि मंगलवार को दिनदहाड़े राहुल की सरेआम तलवार से वार कर सेक्टर-22 में हत्या कर दी गई थी। 

Related Articles

Back to top button