बंगाली भाभी के नाम से मशहूर है यह एक्ट्रेस,जानिए कौन

आजकल टीवी शो में नजर आने वाली अभिनेत्रियां अपने हॉट अंदाज के लिए पॉपुलर हो रहीं हैं. ऐसे में टीवी शो में नजर आने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा यानी अंतरा बिस्वास ने अपनी तस्वीरों से कोहराम मचा दिया है. वह अपनी तस्वीरों के कारण इन दिनों चर्चाओं में बनी हुईं हैं. जो आप सभी भी देख सकते हैं. कभी भोजपूरी फिल्मों में अपना जादू चलाने वाली मोनालिसा अब टीवी शो में नजर आती हैं और वहां अपना जादू चलाती हैं. अब इन दिनों वह अपनी तस्वीरों के कारण भी जमकर चर्चाओं का हिस्सा बन रहीं हैं जो सलवार कमीज में है.

भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ मोनालिसा टीवी में भी तहलका मचा रही हैं और टीवी पर वह डायन बनकर राज कर रहीं हैं . आप सभी जानते ही होंगे कि मोनालिसा सीरियल नजर में डायन की भूमिका निभा रही हैं और इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. फिलहाल मोनालिसा अपनी तस्वीरों के कारन चर्चाओं में हैं. मोनालिसा दिन पर दिन और भी पॉपुलर होते जा रही हैं और अपने हॉट अवतार से भी वह सभी को मदहोश कर रहीं हैं.

हाल ही में ग्रीन सूट सलवार में तस्वीर शेयर कर मोनालिसा ने लिखा है Smile Often, Dream Big, Laugh A Lot, And Realise How Blessed You Are … For What You Have…. “HAPPY SATURDAY “ Enjoy Your Day…. #saturday #goodmorning #saturdayvibesMakeup: @yogesh_gupta4545 Photo credits: @yogesh_gupta4545 (lovely pictures you click)Styled by : @praanavsrathod इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. सोशल मीडिया पर मोनालिसा अक्सर अपने सेक्सी और हॉट अंदाज से अपना जलवा बिखेरती रहती हैं जो आप देख सकते हैं. मोनालिसा बहुत सेक्सी हैं और अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं उन्हें लोग बंगाली भाभी भी कहते हैं.

Related Articles

Back to top button