कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का आज से 3 दिन का उत्तर प्रदेश दौरा शुरू

कांग्रेस महासचिव और पार्टी की पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी आज से 3 दिन के यूपी दौरे पर हैं, जहां वह आज बुधवार को फतेहपुर में रहेंगी तो कल गुरुवार को बुंदेलखंड का दौरा करेंगी. 26 अप्रैल को वह बाराबंकी में तनुज पुनिया के लिए रोड शो करेंगी.

उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए 3 चरणों में 26 सीटों पर मतदान खत्म हो गया है और शेष 4 चरणों में 56 सीटों पर मतदान बाकी है. कांग्रेस की कोशिश शेष बचे सीटों पर भी जनाधार वापस पाने की है और इसके लिए पार्टी अपनी कोशिशों में जुट गई है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज से 3 दिन के उत्तर प्रदेश दौरा शुरू करने वाली हैं और इस दौरे के दौरान उनका फोकस सूखा प्रभावित क्षेत्र बुंदेलखंड पर रहेगा.

कांग्रेस महासचिव और पार्टी की पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी आज से 3 दिन के उत्तर प्रदेश के दौरे पर रहेंगी, जहां वह आज बुधवार को फतेहपुर में रहेंगी तो कल गुरुवार को बुंदेलखंड का दौरा करेंगी. 26 अप्रैल को वह बाराबंकी में तनुज पुनिया के लिए रोड शो करेंगी.

लोकसभा चुनाव के दौरान प्रियंका गांधी काफी सक्रिय हैं, वह रोड शो के अलावा लोगों से मिलकर पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश में लगी हैं. प्रियंका गांधी आज फतेहपुर के खागा और गाजीपुर में जनसभा को संबोधित करेंगी. साथ ही हमीरपुर में प्रियंका का रोड शो होगा.

बुधवार को फतेहपुर गाजीपुर और हमीरपुर का दौरा करने के बाद प्रियंका गांधी गुरुवार को बुंदेलखंड जाएंगी और वहां पर पार्टी का खोया जनाधार हासिल करने की कोशिश करेंगी. कल वह झांसी में रोड शो करने वाली हैं. प्रियंका गांधी का जोर रोड शो पर है और वह निजी तौर पर लोगों से मिलकर पार्टी के लिए जनाधार वापस लाने की कोशिश कर रही हैं.

प्रियंका गांधी का कार्यक्रम

24 अप्रैलः प्रियंका गांधी वाड्रा फतेहपुर संसदीय क्षेत्र के तहत खागा में 11 बजे और गाजीपुर में  12 बजे जनसभा को संबोधित करेंगी. हमीरपुर संसदीय सीट के तहत महोबा में दोपहर 2 बजे रोड शो करने के बाद रथ क्षेत्र में 3 बजे बैठक करेंगी.

25 अप्रैलः प्रियंका गांधी बुंदेलखंड के दौरे पर रहेंगी. 11 बजे वह झांसी में रोड शो करेंगी. रोड शो के बाद वह गुरुसराय में डेढ़ बजे में बैठक करेंगी. इसके बाद वह जालौन के ऊरई में 3 बजे बैठक करेंगी.

26 अप्रैलः कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा साढ़े 12 बजे उन्नाव में रोड शो करेंगी. 3 बजे बाराबंकी के इसरौली में बैठक करेंगी. इसके बाद साढ़े 4 बजे देवा शरीफ और साढ़े 5 बजे तक बाराबंकी में रोड शो करेंगी.

प्रियंका गांधी लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए हो रहे मतदान के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र में रहीं और वहां के लोगों से मुलाकात की. वह चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद से ही उत्तर प्रदेश में लगातार सक्रिय हैं.

Related Articles

Back to top button