People’s Beauty of the Year : प्रियंका चोपड़ा ने कहा-कहा खूबसूरत होना ही सब कुछ नहीं होता,

प्रियंका चोपड़ा ने पीपुल मैगजीन द्वारा ‘ब्यूटी ऑफ द ईयर अवार्ड’ जीता है। इस दौरान काफी गॉर्जियस लुक में नजर आईं। अवार्ड जीतने के बाद प्रियंका ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि जिस संसार में हम रहते हैं वहां सिर्फ खूबसूरत होना ही सब कुछ नहीं होता, खूबसूरत हमारे काम और हमारी क्षमता पर पर निर्भर करती है। ये आपकी क्षमता पर निर्भर करता है कि आप कितना अच्छा करते हैं।  

हाल ही में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जोनस ने शादी के बाद पहला ईस्टर अपने पति पॉप सिंगर निक जोनस के साथ मनाया। दोनों ने अटलांटा में ईस्टर मनाया और इसकी कुछ खूबसूरत तस्वीरों को प्रियंका ने रविवार के दिन अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसमें निक की मां डेनिसी जोनस भी उनके साथ नजर आईं। तस्वीर के कैप्शन में प्रियंका ने लिखा, ‘हम सभी की तरफ से आपको हैप्पी ईस्टर।

 आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से प्रियंका के प्रेग्नेंसी की खबरें आ रही हैं। लेकिन जब हाल ही में निक से फैमिली प्लानिंग को लेकर पूछा तो उन्होंने कहा, ‘हम अभी इस मामले पर अपना टाइम ले रहे हैं।’ निक ने इस दौरान प्रियंका और अपने भाई की मंगेतर सोफी टर्नर की बॉन्डिंग को लेकर भी बात की। निक ने कहा कि यह शानदार अनुभुति है। मतलब, यह एक सपने की तरह है कि जिस तरह हम भाइयों में जुड़ाव है, वैसा ही जुड़ाव हम भाइयों की पत्नियों और मंगेतर के बीच भी है।

प्रियंका की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘द स्काय इज पिंक’ में नजर आने वाली हैं जिसे सोनाली बोस द्वारा निर्देशित किया है। 

Related Articles

Back to top button