डिंपल कपाड़िया के भतीजे की फिल्म में खास डांस नंबर करने पहुंचे अक्षय कुमार

डिंपल कपाड़िया के भतीजे करण कपाड़िया फिल्म ब्लैंक के साथ ही अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं. हाल ही में इस फिल्म का गाना रिलीज़ हुआ है. खास बात ये है कि इस गाने में करण के साथ अक्षय कुमार भी नज़र आ रहे हैं.

डिंपल कपाड़िया के भतीजे करण कपाड़िया फिल्म ब्लैंक के साथ ही अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं. हाल ही में इस फिल्म का गाना रिलीज़ हुआ है. खास बात ये है कि इस गाने में करण के साथ अक्षय कुमार भी नज़र आ रहे हैं. सॉन्ग में अक्षय और करण काफी स्टाइलिश अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं. अक्षय की मौजूदगी के चलते ये गाना सोशल मीडिया पर हिट हो रहा है. इस गाने को एर्को ने कंपोज़ किया है और इसे रंजू वर्गीस ने कंपोज किया है.

गौरतलब है कि ब्लैंक को बेहजाद खंबाता ने लिखा और डायरेक्ट किया है. ये थ्रिलर फिल्म आतंकवाद पर आधारित है. फिल्म में सनी देओल, ईशिता दत्ता और करणवीर शर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म में सनी देओल एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं जो सिस्टम पॉलिटिक्स को छोड़कर अपनी ड्यूटी को चुनता है. वहीं ईशिता दत्ता और करणवीर शर्मा इंटेलीजेंस ब्यूरो ऑफिसर्स की भूमिका में हैं.

करण ने इस फिल्म के बारे में कहा, ‘मैंने जब ये फिल्म साल 2016 में साइन की थी, उस समय तक सनी देओल सर फिल्म से नहीं जुड़े थे. उस समय ये एक बेहद छोटी फिल्म थी. लेकिन अब ये अक्षय सर और सन्नी सर के चलते बड़ी फिल्म बन चुकी है. ये एक बेहद खास फीलिंग हैं. मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा कुछ हो जाएगा.”

ब्लैंक पिछले काफी समय से सुर्खियों में है क्योंकि इस फिल्म के साथ ही डिंपल कपाड़िया के भतीजे करण कपाड़िया अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं. ब्लैंक 3 मई को 2019 को रिलीज़ होने जा रही है.

Related Articles

Back to top button